कोरोना संकट में आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में “हर गांव कोरोना मुक्त अभियान” शुरू किया


कोरोना संकटकाल में ‘आप’ के स्वास्थ्य दूत रखेंगे लोगों की सेहत का ख्याल-डॉ राजे सिंह नेगी

पार्टी ने शुरू किया हर गांव कोरोना मुक्त अभियान

ऋषिकेश 05जून – ग्राऊंड जीरो पर रहकर आम आदमी पार्टी कोरोनाकाल में लोगों को राहत पहुंचाने में जुटी हुई है। जरूरतमंदों को राशन किट ,असहायों को भोजन वितरण के साथ लोगों की सेहत को लेकर भी पार्टी ने नायाब पहल की है। कोरोना संकट में आम आदमी पार्टी प्रदेश में “हर गांव कोरोना मुक्त अभियान”भी शुरू कर दिया है।ऋषिकेश विधानसभा में हरिपुर कलां ग्राम सभा के मोतीचूर क्षेत्र से की पार्टी ने अभियान का संगठन मंत्री दिनेश असवाल ने श्रीगणेश किया।

पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी डॉ राजे सिंह नेगी ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर ने शहरों के साथ अब गांवों को भी अपनी चपेट में ले लिया है, जिससे लोगों में संक्रमण फैल रहा है। इसलिए पार्टी कोरोना की दूसरी लहर के बचाव के साथ ही, तीसरी लहर से बचाव की भी तैयारियों में जुट गई है।

आप मीडिया प्रभारी ने बताया कि इस गंभीर महामारी से निपटने के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार है।पार्टी ने प्रदेश के गांव गांव पहुंचकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच करने का अभियान शुरू कर दिया है।इस अभियान के तहत आप पार्टी के 10,000 कार्यकर्ता इस मुहिम का हिस्सा बनते हुए लोगों की सेहत की जांच करेंगे।

उन्होंने बताया कि ये सभी कार्यकर्ता छोटी-छोटी टीमों का हिस्सा बनेंगे जो गांव-गांव पहुंच कर हर एक व्यक्ति की ऑक्सीजन लेवल और थर्मल स्कैनिंग जांच कर रहे हैं। इसके लिए हर टीम को ऑक्सीमीटर, मेडिकल किट और आईआर थर्मामीटर उपलब्ध कराए गए हैं।इस मौके पर सर्किल इंचार्ज मनोज़ भट्ट,ग्राम पंचायत सदस्य विनायक गिरी,नरेंद्र रावत, ग्राम पंचायत सदस्य शिवानी गोस्वामी, ऋषभ सिंह,अशोक झा,दीपक भदौरिया, संजू सिंह आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *