तीरथ सरकार के 100 दिन के कार्यकाल को निराशाजनक करार देते हुए ‘आप ‘ने चलाया उत्तराखंड सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम


ऋषिकेश 18जूूून ।तीरथ रावत सरकार के 100 दिन के कार्यकाल को आम आदमी पार्टी ने बेहद निराशाजनक करार देते हुए जमकर प्रदर्शन किया। शुक्रवार की दोपहर खराब मौसम के बावजूद बड़ी संख्या में संगठन मंत्री दिनेश असवाल के नेतृत्व में एकत्र हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने नेपाली फार्म तिराहे पर उत्तराखंड सरकार के खिलाफ हल्ला बोला।

इस दौरान प्रदशर्नकारियों ने कहा कि अनेकों गंभीर मुद्दों पर सरकार के मुखिया की जिस प्रकार जबान लड़खड़ाई है कुछ वही झलक सरकार के निर्णयों में भी दिखाई दे रही है।भाजपा ने प्रदेश में मुख्यमंत्री का मुखौटा बदलकर जनता को गुमराह करने की जो चाल चली है उसे प्रदेश की आवाम समझ चुकी है।

तीरथ रावत सरकार के सौ दिन पर पार्टी के जिला मिडिया प्रभारी डा राजे सिंह नेगी ने कहा कि प्रचंड बहुमत के बाद भी मुख्यमंत्री को बदलना राज्य के लिए चिंता का विषय है। अपनी नाकामियों पर पर्दा डालने के लिए भाजपा ने मुख्यमंत्री का मुखौटा बदल दिया। अब तीरथ सरकार की सौ दिन की गाथा ऐसे गाई जा रही है जैसे नया जनादेश मिला हो। तीरथ सरकार की बड़ी उपलब्धि राज्य की महंगाई दर को राष्ट्रीय महंगाई दर से भी आगे ले जाना है।

प्रदशर्नकारियों में अमित बिश्नोई,धनपाल रावत,चंद्रमोहन भट्ट,नरेंद्र सिंह,सेम डिसूजा,सुनील कुमार,उत्तम सिंह पंवार,गणेश बिजल्वाण, दिनेश कुलियाल,विनायक गिरी,विक्रांत भारद्वाज आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *