ऋषिकेश: भाजपा नेत्री की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत -पति सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओं के साथ संबंधों को लेकर कर रहा था वीडियो वायरल


ऋषिकेश ,19 मई । पिछले दिनों सोशल मीडिया पर भाजपा नेत्री के पति द्वारा अपनी पत्नी के भाजपा नेताओं के संबंधों के चलते वायरल किए गए वीडियो के बाद भाजपा नेत्री की गुरुवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत नगर में चर्चा का विषय बनी है।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने बताया कि गुरुवार की देर रात लगभग 9:30 बजे सूचना प्राप्त हुई की गंगानगर निवासी भाजपा नेत्री सुमिरन गाबा अपने मकान की छत से गिर कर संदिग्ध परिस्थितियों में गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय लाया गया ।जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उल्लेखनीय है कि सिमरन गाबा को लेकर पिछले दिनों उसके पति मुकेश गाबा  द्वारा भाजपा नेताओं के साथ सुमिरन गाबा के संबंधों को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो डाले  गए थे। जिसके चलते मुकेश गाबा द्वारा एक बार जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या का भी असफल प्रयास किया गया था, इतना ही नहीं वह कई बार आत्महत्या किए जाने की धमकियां भी दे चुका था, कुल मिलाकर पति पत्नी के बीच संबंध अच्छे नहीं बताए जा रहे हैं।

गुरुवार की रात को 9:30 बजे करीब सिमरन गाबा कि अपने मकान की छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल अवस्था में राजकीय चिकित्सालय ले जाए जाने की सूचना के बाद उसकी मौत हो जाने की चर्चा नगर में फैल गई, पुलिस ने अस्पताल से मिली सूचना के बाद  सिमरन गाबा के शव को अपने कब्जे में ले लिया है जिसका पोस्टमार्टम करा कर जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *