डी फार्मा का कोर्स कर रही युवती को युवक ने सरेआम गोली मारके उतारा मौत के घाट, हत्यारोपी युवक हुआ फरार, क्षेत्र में फैली सनसनी


ऋषिकेश,03 मार्च। एक निजी कॉलेज में डी-फार्मा कर रही छात्रा की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। छात्रा हरिद्वार निवासी है जो एक निजी कॉलेज में डी-फार्मा प्रथम वर्ष में पढ़ रही थी। वह कॉलेज के हॉस्टिल में रहती थी। आज शाम वह अपनी सहेली के साथ कॉलेज से निकली थी। तभी अचानक यह घटना घट गई।

मिली जानकारी के अनुसार सहस्त्रधारा रोड स्थिर सिद्धार्थ लॉ कॉलेज से डी-फार्मा की पढ़ाई कर रही हरिद्वार निवासी वंशिका (19 वर्ष) हॉस्टल मेे ही रहकर पढ़ाई कर रही थी। खबर के मुताबिक छात्रा बृहस्पतिवार शाम अपनी सहेली के साथ कॉलेज के गेट से निकली थी। इसी दौरान देहरादून के सुन्दरवाला, रायपुर निवासी युवक अपनी बाइक से वहां पहुंचा और छात्रा को बाइक में बैठाने की जिद करने लगा।

छात्रा ने विरोध किया तो युवक ने तमंचे से उसके सीने में गोली मार दी और तमंचा छोड़कर फरार हो गया। आनन-फानन में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान छात्रा ने दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक, वंशिका हरिद्वार की के रहने वाली है। वहीं, आरोपी छात्र नाम आदित्य तोमर है, जो मूल रूप से यूपी के शामली जिले का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि दोनों एक ही क्लास में पढ़ते हैं।पुलिस ने छात्रा का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टि से मामला प्रेम प्रसंग का नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *