लायंस क्लब ऋषिकेश रॉयल के नए अध्यक्ष की कमान लायन अंकुर अग्रवाल को सौंपी गई


ऋषिकेश 02जुलाई। – सामाजिक संस्था लायंस क्लब ऋषिकेश रॉयल द्वारा लायनिस्टिक ईयर आरंभ होने पर क्लब के अध्यक्ष की कमान लायन अंकुर अग्रवाल को सौंपी गई।

साथ-साथ उपाध्यक्ष पद के लिए लायन प्रशांत जमदग्नि एवं कोषाध्यक्ष पद के लिए लायन प्रतीक कालिया को चुना गया। लायनिस्टिक ईयर के पहले दिन क्लब के अध्यक्ष चुने गए क्लब अध्यक्ष अंकुर अग्रवाल ने सरस्वती शिशु मंदिर आदर्श नगर में एक led tv भेट किया , तत्परांत क्लब के सदस्यों ने डॉक्टर्स डे पर ऋषिकेश के प्रमुख डॉक्टर्स के यहां जाकर उनका सम्मान किया। 

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए पूर्व प्रेसिडेंट आशीष अग्रवाल और मीडिया प्रभारी सुमित चोपड़ा  ने बताया कि लायनिस्टिक ईयर जो की 1जुलाई से शुरू होता है जिसमे इस साल 2022—23 के लिय लायन अंकुर अग्रवाल अध्यक्ष चुने गए है। नए अध्यक्ष अंकुर अग्रवाल ने क्लब के सदस्यों में नई ऊर्जा भरते हुए क्लब की प्रथा को आगे बढ़ाया ।

लायन अभिनव गोयल ने भी अध्यक्ष अंकुर अग्रवाल को आने वाले साल की शुभकामनाएं दी और इस साल पिछले साल से भी अधिक जनहित कार्य करने की प्रेरणा दी ।
 इस अवसर पर कार्यक्रम में सुशील छाबड़ा, विशाल कक्कड़, सागर ग्रोवर, अभिनव गोयल, अरविंद किंगर,अतुल जैन एवं आशीष अग्रवाल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *