दीपिका तायल ने ली इनरव्हील क्लब ऋषिकेश अध्यक्ष के रूप में शपथ, नए सत्र का अधिष्ठापन समारोह एवं तीज महोत्सव का हुआ आयोजन 


ऋषिकेश 14 जुलाई। इनरव्हील क्लब ऋषिकेश के नए सत्र का अधिष्ठापन समारोह एवं तीज महोत्सव बहुत धूमधाम के साथ देहरादून रोड स्थित एक होटल में मनाया गया ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष  कुसुम कंडवाल  उपस्थित रही।कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन गणेश वंदना एवं रंगारंग कार्यक्रमों के साथ हुआ मुख्य अतिथि  कुसुम कंडवाल  के द्वारा दीपिका तायल एवं उनकी टीम को बधाई दी गई । इस अवसर पर उन्होंने कहा कि महिलाओं के समस्याओं के प्रति एवं आवश्यकताओं के प्रति पूर्व में भी इनरव्हील क्लब काफी कार्यकर्ता रहा है महिला आयोग के अध्यक्ष होने के नाते मैं आप सभी के सहयोग से और यदि आपको मेरे सहयोग की आवश्यकता हो तो दोनों परिस्थितियों में समाज के लिए बेहतर से बेहतर कार्य करने का प्रयास करेंगे ।

कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष  चारू कोठारी के कार्यकाल के कार्यों का विवरण पूर्व सचिव कुमारी अंजू मित्तल के द्वारा सभी सदस्यों के सामने रखा गया तत्पश्चात इस वर्ष के अध्यक्ष के रूप में  दीपिका तायल  ने अपनी टीम के साथ शपथ ग्रहण की ।

 दीपिका तायल ने अपनी इस वर्ष की टीम ,थीम वर्क वंडर और योजनाओं से सभी को अवगत कराया तथा इस वर्ष सचिव के रूप में  रितु असुजा, कोषाध्यक्ष के रूप में  स्नेह लता जैन, आईएसओ कुमारी अंजू मित्तल, वाइस प्रेसिडेंट  मनीषा गुप्ता एवं एडिटर के रूप में  मीनाक्षी मुटनेजा ने अपना कार्यभार संभाला । क्लब के सभी सदस्यों के द्वारा बड़ी धूमधाम के साथ हरियाली तीज का कार्यक्रम भी मनाया गया। तीज महारानी के रूप में सुशीला राणा  एवं तीज क्वीन के रूप में कविता कोठारी  सम्मानित की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *