नगर निगम ऋषिकेश में कार्यरत वरिष्ठ सहायक ने ₹10 लाख रुपए मांगने और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में कराई शिकायत दर्ज, शिकायत में आरोपी पर पूर्व के एक अन्य मामला ऋषिकेश निवासी बालक के अपहरण में भी सम्मिलित होने का लगाया आरोप


ऋषिकेश 17 जुलाई। नगर निगम ऋषिकेश में कार्यरत वरिष्ठ सहायक ने मायाकुंड निवासी राजेश गुप्ता के द्वारा 10,00,000 रुपए मांगने और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत पुलिस थाना ऋषिकेश में की है।

बताते चलें ऋषिकेश नगर निगम में कई दशकों से कार्यरत वरिष्ठ सहायक राजेंद्र कुमार गर्ग है। जिन्होंने थाना ऋषिकेश कोतवाली में अपनी शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि उन्हें मायाकुंड निवासी राजेश गुप्ता द्वारा 10,00,000 रुपए की मांग की गई, और पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी मिली है, यही नहीं उन्होंने अपने परिवार के भी जान माल को भी क्षति पहुँचाने की आशंका के चलते पुलिस से शिकायत की है। 

उन्होंने राजेश कुमार गुप्ता पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जबरदस्ती नगर निगम ऋषिकेश मैं अपनी फाइल लगवा कर और पास करवा कर 10,00,000 रुपए की मांग कर रहा था, जिस पर राजेंद्र कुमार गर्ग का कहना है कि वह ना तो नगर निगम में ना तो कोई ठेकेदार  है और ना ही उनकी कोई पेमेंट नगर निगम में बनती थी जिस के मना करने पर वह उन को जान से मारने की धमकी देने लगा। राजेंद्र कुमार गर्ग ने  पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में राजेश गुप्ता पर आरोप लगाते हुए पूर्व में भी एक बालक के अपहरण करवाने के मामला में सम्मिलित होने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *