ऋषिकेश: एस.डी.आर.एफ. की टीम ने चीला बैराज नदी से किया शव बरामद, मृतक के दो परिजनों को भी नदी में फंसने पर रेस्क्यू कर सुरक्षित बचाया 


 

ऋषिकेश 7 सितंबर। कल देर रात एसडीआरएफ की टीम द्वारा चीला बैराज नदी से 1 शव बरामद किया है साथ ही मृतक के दो परिजनों को नदी में फंसने पर रेस्क्यू कर सुरक्षित बचाया गया है।

कल देर शाम पुलिस चौकी चीला बैराज द्वारा SDRF को सूचना दी गयी कि बैराज के पास नदी में एक शव दिखाई दे रहा है तथा साथ ही 02 अन्य व्यक्ति भी वही फंसे हुए हैं।

उक्त सूचना पर पोस्ट ढालवाला से SDRF डीप डाइविंग/फ्लड टीम इंस्पेक्टर कविंद्र सजवाण के हम राह तत्काल मौके के लिए रवाना हुए। एसडीआरएफ  निरीक्षक कवीन्द्र सजवाण ने बताया कि रेस्क्यू टीम द्वारा बढ़ते अंधेरे में कड़ी मशक्कत करते हुए राफ्ट की सहायता से घटनास्थल पर पहुँचकर दोनों व्यक्तियों तथा शव को किनारे तक लाया गया जिसके उपरांत शव को बॉडी बैग के माध्यम से लक्ष्मण झूला पुलिस के सुपर्द किया गया।

उक्त शव की पहचान पृथ्वीधर कोटनाला, उम्र 58, जो डिफेंस कॉलोनी देहरादून के रहने वाले थे , जोकि 03 सितम्बर को अपने बड़े भाई से मिलने गीता नगर, ऋषिकेश आये थे। परन्तु घर वापिस न लौटने व संपर्क न हो पाने के कारण परिजनों द्वारा उक्त की खोजबीन की गई।

खोजबीन के दौरान इनकी स्कूटी चीला बैराज की तरफ देखी गयी। चीला बैराज के पास ही नदी में शव दिखाई देने पर 02 परिजन नदी में उतर गए परन्तु नदी का जलस्तर बढ़ने व अंधेरा अधिक हो जाने के कारण वे दोनों भी वही फंस गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *