सहारा इंडिया में जमा धनराशि की वापसी के लिए प्रतीक कालिया के नेतृत्व में खाताधारको एवं एजेंटों ने ऋषिकेश थाना प्रभारी से की वार्ता


ऋषिकेश 9 जनवरी। सहारा इंडिया में जमा धनराशि की वापसी के लिए आज भाजपा नेता एवं नगर उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री प्रतीक कालिया के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में सहारा के खाताधारको एवं एजेंटों ने ऋषिकेश थाना प्रभारी निरीक्षक ओर वरिष्ठ उपनिरीक्षक से मुलाकात कर वार्ता की।

ऋषिकेश कोतवाली में थाना प्रभारी के आर पांडेय व वरिष्ठ उपनिरीक्षक डीपी काला से मुलाकात में प्रतीक कालिया ने वार्ता करते हुए बताया कि ऋषिकेश शहर व ग्रामीण क्षेत्रों से करोड़ों रुपए सहारा इंडिया में लोगों का जमा है और बरसों से यह उनके रुपए इन्हें वापस नहीं मिल रहे हैं। लिहाजा इस पर सख्त से सख्त कार्रवाई कर लोगों की जमा पूंजी को वापस कराया जाए।

इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने ऋषिकेश ब्रांच मैनेजर से फोन पर बातचीत की, इस पर ब्रांच मैनेजर ने कहा कि 12 जनवरी को पूरे देश में लगभग 6500 मुकदमे सहारा इंडिया पर दर्ज किए गए हैं और उसका फैसला आने वाला है यदि वापसी हेतु सहारा इंडिया कोर्ट के आदेश को मानता है तो हम सभी के पैसे वापस करेंगे।  हमारे लिए संभव नहीं है कि हम सभी खाताधारकों के रुपए वापस कर सकें।

इस पर थाना प्रभारी ने कहा कि यदि 12 तारीख तक जमा राशि लोगों को नहीं दी गई तो उन पर मुकदमा दर्ज करेंगे । थाना प्रभारी के कठोर से कठोर कार्रवाई का आश्वासन देने पर सभी लोग वापस आए।

इस मौके पर श्याम बिहारी मौर्य, हरिओम गुप्ता, सुनील झंडियाल, नरेंद्र सिंह नेगी, राजेश साहनी, शिवप्रसाद सिंह, प्रमोद कुमार पार्षद शिव कुमार गौतम ,जितेंद्र प्रसाद शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *