मेडिकल की छात्रा ने होटल के कमरे में पंखे से लटक कर संदिग्ध परिस्थिति में की आत्महत्या


ऋषिकेश, 13 मार्च।थाना मुनिकीरेती क्षेत्र अंतर्गत छत्तीसगढ़ निवासी मेडिकल की एक छात्रा ने तपोवन स्थित होटल के कमरे में‌ संदिग्ध परिस्थितियोंंं में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पंखे से उतारा और मामले की जांच में जुट गई है।

थाना मुनी की रेती प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि तपोवन स्थित होटल दुर्गा पैलेस के कर्मचारी मनोज रावत ने होटल में ठहरी एक युवती के बहुत देर तक उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुलने की सूचना दी, सूचना पर पहुंची पुलिस टीम को होटल कर्मचारी ने बताया कि छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के खरसिया निवासी रोली वैष्णव 21 वर्ष पुत्री शिव शंकर वैष्णव 10 मार्च को उनके होटल में‌‌‌‌ आकर ठहरी थी। लेकिन 11 मार्च की शाम से युवती ने अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला जिस पर होटल कर्मचारियों ने कई बार कमरे का दरवाजा खोलने के लिए खटखटाया लेकिन अंदर से आवाज नहीं आई और ना ही दरवाजा खुला , जिसकी सूचना पुलिस को देने पर पुलिस मौके पर पहुंची, ओर पुलिस ने दरवाजा तोड़कर प्रवेश किया ।उन्होंने देखा कि  युवती पंखे के फंदे से लटकी हुई थी, पुलिस को कमरे के अंदर से एक रजिस्टर पर अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा था, कि मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है यह मैं अपनी मर्जी से कर रही हूं।

थाना प्रभारी ने बताया कि कमरे के बाथरूम में खून पड़ा था। और खून लगा हुआ‌ ब्लेड भी मिला है  युवती की कलाई पर कट के निशान थे। जिसकी सूचना उसके पिता को दी गई उन्होंने बताया कि उनकी पुत्री रोली वैष्णव उत्तर प्रदेश के बरेली के एक मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के तीसरे वर्ष की छात्रा थीी। बताया कि युवती  के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *