पति ने पड़ोसी महिला पर पत्नी को गायब किए जाने का लगाया आरोप, 6 दिन से गुमशुदा पत्नी को लेकर पति ने उक्रांद नेताओं के साथ पुलिस से लगाई गुहार


ऋषिकेश ,16 सितम्बर। ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र की श्यामपुर पुलिस चौकी अंतर्गत अमित ग्राम से 6 दिन पहले‌ पड़ोसी महिला के साथ गायब हुई, पत्नी की गुमशुदगी को लेकर पति उत्तराखंड क्रांति दल के नेताओं के साथ पुलिस चौकी पहुंचा। जिन्होंने गायब हुई‌ महिला को ढूढ़ने की पुलिस से गुहार लगाई।

उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्त्ता केंद्रीय महामंत्री संगठन मोहन सिंह असवाल और महानगर अध्यक्ष वींरेंद्र नौटियाल‌ के साथ 11 सितम्बर की शाम से गायब हुई एक महिला के पति श्यामपुर चौकी‌ पंहुचे, जिन्होंने पुलिस को बताया कि अमित ग्राम गुमानीवाला से रवि की पत्नी शीतल (25) घर से गायब है, जिसके दो बच्चे‌‌ भी हैं। जोकि अपनी सास ससुर के साथ रहती थी। जिन्होंने उसी शाम को श्यामपुर चौकी पहुँच कर महिला की गुमशुदगी भी लिखवा दी है. लेकिन पति रवि का आरोप है।कि पुलिस को दी गई गुमशुदगी में उसकी पत्नी को पड़ोस में रहने वाली आरती नाम की महिला के साथ जाते हुए देखा है, जोकि संदिग्ध महिला बताई जा रही है।.जिस पर गलत कामों में संलिप्त होने का रवि ने आरोप भी लगाते हुए कई महिलाओं को बहलाने फुसलाने की बात भी कही है, जोकि तीन साल से यहाँ किराए पर रह रही है।

रवि ने बताया कि उनकी पत्नी को भी वही अपने साथ ले गयी है. उसका उनके घर पर भी आना जाना था।यहाँ से जाते वक्त सीसीटीवी में भी उनकी पत्नी उसी महिला के साथ दिखाई दे रही है। रवि के अनुसार आरती नाम की महिला की लोकेशन गोंडा में दिख रही है. इससे पहले उसके फोटो मुरादाबाद में भी होटल में लगे मिले. उन्होंने बताया उनके साथ पंडित नाम का ब्यक्ति भी है। मुरादाबाद में उसके बारे में भी पुलिस को बताया गया है।

उक्रांद नेताओं ‌ने पुलिस को‌‌ चेतावनी दी है कि जल्द महिला को बरामद नहीं किया गया तो वह आंदोलन करेंगे। श्यामपुर चौकी प्रभारी का कहना है,कि मामले में दी गई गुमशुदगी की‌ जांच‌ की जा रही ‌है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *