टीएचडीसीआईएल में आयोजित कोविड वैक्सीनेशन अभियान के दौरान 500 लोगों को लगाई गई वैक्सीन की पहली डोज


ऋषिकेश, 17 जून । टीएचडीसी आईएल में कार्यरत अधिकारियों, कर्मचारियों, संविदा स्टाफ, व उनके परिवारों को कोविड-19 वैश्विक महामारी से बचाने के लिए टीकाकरण अभियान के दौरान 500 लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई।

गुरुवार को आयोजित कैंप के दौरान यह जानकारी देते हुए डा. ऐ. एन, त्रिपाठी, उप महाप्रबन्‍धक कॉरपोरेट संचारने बताया कि यह पहली वैक्सीन की डोज लगवाने वालों में कारपोरेशन में काम करने वाले अधिकारी, कर्मचारी, संविदा स्टाफ व उन पर आश्रित परिवार के सदस्य भी शामिल थे |

इस अवसर पर विजय गोयल, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक एवं आर.के. विशनोई, निदेशक तकनीकी ने अभियान का दौरा कर टीकाकरण अभियान में कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पूर्ण रूप से पालन करने का आग्रह किया गया।

टीकाकरण अभियान का मार्गदर्शन वीर सिंह, महाप्रबंधक का.एवं प्रशा. द्वारा किया गया | यह अभियान डॉ विभा चौधरी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, टीएचडीसी की देख रेख में संपन्न हुआ ।उल्लेखनीय है की टीएचडीसीआईएल द्वारा कोविड-19 की रोकथाम के लिए टीकाकरण अभियान का आयोजन कारपोरेशन के विभिन्न कार्यालयों तथा प्रोजेक्ट्स में लगातार करवाया जा रहा है।

टीएचडीसीआईएल भारत की अग्रणी विद्युत उत्पादन कंपनियों में से एक है । टिहरी बांध एवं एचपीपी(1000मेगावाट), कोटेश्वर एचईपी(400 मेगावाट), गुजरात के पाटन में 50 मेगावाट एवं द्वारका में 63 मेगावाट की पवन विद्युत परियोजनाओं, उत्तर प्रदेश के झांसी में 24 मेगावाट की ढुकवां लघु जल विद्युत परियोजना एवं कासरगॉड केरल में 50 मेगावाट की सौर परियोजना के साथ टीएचडीसीआईएल की कुल संस्थापित क्षमता 1587 मेगावाट हो गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *