वाहन के गहरी खाई में गिरने से हुई एक की मौत, एक महिला समेत तीन लोग घायल


खिर्सू-खेड़ाखाल मोटर मार्ग पर वाहन दुर्घटना

श्रीनगर18 जून। खिर्सू-खेड़ाखाल मोटर मार्ग पर बृहस्पतिवार देर शाम एक टैक्सी वाहन 150 मीटर गहरी खाई मेंं जा गिरी। वाहन मेंं ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे। इस दुर्घटना मेंं एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन घायल हो गए। घायलों का उपचार बेस अस्पताल श्रीकोट और जिला अस्पताल पौड़ी में चल रहा है।
बृहस्पतिवार रात लगभग सवा आठ बजे पुलिस कंट्रोल रुम को कुलदीप सिंह ने सूचना दी कि चोरकंडी गांव के समीप एक वाहन खाई में गिर गया है। सूचना मिलते ही कोतवाली से एसएसआई रणवीर रमोला और चौकी इंचार्ज कलियासौड़ अजय कुमार पुलिस और एसडीआरएफ की टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।
रमोला ने बताया कि वाहन लगभग 150 मीटर नीचे गिरा हुआ था। इसमेेंं 4 लोग सवार थे। दुर्घटना में सोबत सिंह रावत (65) पुत्र इंद्र सिंह निवासी ग्राम मोल्ठा (रुद्रप्रयाग) की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सहायता से 3घायलों को सड़क पर लाने के बाद अस्पताल भेजा गया। घायल वाहन चालक राकेश, गजेंद्र प्रसाद और रेखा देवी भंडई पोखरी (पौड़ी) के रहने वाले हैं। रमोला ने बताया कि वाहन चालक राकेश वाहन में ही फंस गया था।

उसको कड़ी मशक्कत के बाद बाहन निकाला जा सका। उसको उपचार हेतु जिला अस्पताल पौड़ी भेजा गया है। शेष दो बेस अस्पताल में भर्ती हैं। दुर्घटना के शिकार लोग खेड़ाखाल से भंडई गांव आ रहे थे। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में विगत रात्रि तेज बारिश हो रही थी। धुंध भी छाई हुई थे। ऐसे में अनुमान है कि ड्राइवर ने मोड़ पर वाहन से नियंत्रण खो दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *