अवैध संबंध के शक में पति ने दूसरी पत्नी को मारी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार


हरिद्वार 19 जून ।  अवैध संबंध का शक जब किसी के परिवार में पैदा हो जाता है तो वह वारदातों को किस तरह अंजाम देता है। इसकी रवानगी आज लक्सर के महाराजपुर कला गांव में देखने को मिली है जिसमें एक शख्स ने गृह क्लेश के चलते अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि युवक को अपनी पत्नी के अवैध संबंध को लेकर शक था।

जिस कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पास के ही गांव से घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया है।

बता दें कि लक्सर के महाराजपुर कला गांव में  सुबह एक युवक ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेजा। पुलिस ने आरोपी को भी पास के ही गांव से घटना में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम अर्जुन बताया गया है।

सीओ विवेक कुमार ने बताया कि आरोपी ने अपनी पहली पत्नी की 2016 में धारदार हथियार से हत्या करने की कोशिश की थी। जिसमें पत्नी को गंभीर चोटें आई थी। लेकिन इस दौरान पत्नी की बहन की 5 वर्षीय बेटी की मौत हो गई थी। जिसके बाद आरोपी ने दूसरी शादी की और दूसरी पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक कुमार ने बताया कि आरोपी को हत्या में प्रयुक्त तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *