कुंभ कोरोना जांच को लेकर आप ने निकाला पैदल मार्च, न्यायिक जांच के साथ सीएम से मांगा इस्तीफा


गणेश वैद हरिद्वार,24 जून। आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता चंद्राचार्य चौक पर बड़ी संख्या में इक्कठा हुए ,और कुंभ में हुए कोरोना जांच में फर्जीवाड़े को लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोलते हुए पैदल मार्च की शक्ल में देवपुरा चौराहे तक पहुंचे।

इस बीच आप पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ओपी मिश्रा ने कहा कि घोटाले में न केवल देश बल्कि विदेशों में भी भारत की साख को बट्टा लगा। बीजेपी सरकार के राज में अधिकारियों और उनके नेताओं की भूमिका साफ तौर पर इस घोटाले में सामने आ रही है। आप नेता ने सीधे सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा,इतने बड़े घोटाले पर न्यायिक जांच होनी चाहिए जिसकी अध्यक्षता किसी सीटिंग जज द्वारा होनी चाहिए।और स्वास्थ्य मंत्री होने के नाते मुख्यमंत्री को नैतिक आधार पर अपना इस्तीफा दे देना चाहिए।
पूर्व जिलाध्यक्ष हेमा भण्डारी ने कहा,बीजेपी की सरकार में उनके अपने लोग इस आपदा में भी अवसर ढूंढ रहे हैं इनका केवल चेहरा बदला है चरित्र नहीं ,चाहे निशंक सरकार के समय कुंभ का सबसे बड़ा 400 करोड़ का घोटाला हो या अभी कोरोना जांच का घोटाला हो। ये सरकार पूरी तरह घोटालों में डूब चुकी है लेकिन अब इनके पाप का घड़ा भर चुका है इसलिए आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता कल पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेंगे और साथ ही बीजेपी जनप्रतिनिधियों के घरों के बाहर उनके भरे पाप के घड़े को भी सांकेतिक रूप से घड़ा फोड़ कर प्रदर्शन किया ।
जिला सचिव अनिल सती ने कहा की कोरोना महामारी से निपटने में सरकार नाकाम रही है।एक तरफ जनता के सामने झूठे आंकड़े रखकर जनता को गुमराह करने की कोशिश की वहीं दूसरी तरफ इनके अधिकारी और नेताओं ने मिलकर इतने बड़े घोटाले को अंजाम दिया
प्रदेश प्रवक्ता महक सिंह सैनी ने कहा,जिस फर्म को सरकार ने जांच के लिए अनुबंधित किया था उसी से मिलकर नेताओं और अधिकारियों ने फर्जीवाड़ा किया जिसमें 700 लोगों के नाम पर एक ही मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड किया,हजारों मोबाइल नंबर जो रजिस्टर्ड थे वो गलत निकले।अलग अलग शहरों में रहने वालों का एक ही नंबर रजिस्टर्ड किया जो सीधे तौर पर सरकार की लापरवाही बताती है।
पैदल मार्च में ओपी मिश्रा,अनिल सती,हेमा भण्डारी,नवीन मारिया,महक सिंह सैनी,तनुज शर्मा,अर्जून सिंह,देवेंद्र सिंह कठैत,मीडिया प्रभारी, शिशुपाल सिंह नेगी,यशपाल सिंह चौहान,अम्बरीष गिरी,संजू नारंग,राकेश यादव,गीता देवी,पवन कुमार धीमान,ब्रह्म सिंह धीमान,सुनील मित्तल, अमरीश गिरी,अमित चौधरी,पवन ठाकुर, फिरोज,सुजीत गुप्ता ,ऋतु सिंह,महावीर,नवीन चंचल,प्रशांत राय,पवन कुमार ,संजू नारंग,यशपाल चौहान,डॉक्टर जाति राम,आजम भारती,डॉ यूसुफ,विकास सैनी,सचिन बेदी,ममता सिंह,सुरेश कुमार आदि अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *