संदिग्ध परिस्थितियों में दो अलग-अलग जगहों पर लगी आग, एक जगह कार तो दूसरी जगह झोपड़ी जलकर हुई स्वाहा


हरिद्वार 27 जून। आज हरिद्वार क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों पर संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने की घटना का पता चला जिनमें पहली घटना रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के भेल सेक्टर-5 की है। जहां बीती देर रात गैराज में खड़ी एक कार में आग लग गयी। वहीं दूसरी घटना ट्रांसपोर्ट नगर में एक झोपड़ी भी आग की चपेट में आने से खाक हो गयी। दोनों स्थानों पर सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर बामुश्किल काबू पाया। गनीमत रही की कोई जनहानि नहीं हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीएचईएल, सेक्टर-5, रामलीला ग्राउंड खोखा मार्केट में खड़ी कार में आग लगी है। सूचना मिलने पर बीएचएल फायर यूनिट व मायापुर फायर सर्विस द्वारा नियंत्रित किया गया। टाटा इंडिगो कार शमशेर अली पुत्र युसूफ गैराज मालिक के पास डेंट पेंट के लिए आई थी। जिसमें रात्रि अचानक आग लग गई। जिसमें किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।


वहीं दूसरी और ट्रांसपोर्ट नगर में राजपाल पुत्र महेंद्र की झोपड़ी में आग लग गयी। आग ने लगने के बाद विकराल रूप धारण कर लिया और झोपड़ी में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। जब तक दमकल की गोड़ियां आग पर काबू के लिए आती झोपड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गयी थी।

उपरोक्त दोनों जगहों पर किसी भी तरह की जान माल के नुकसान की कोई खबर अभी तक नहीं मिली है परंतु दोनों जगहों पर आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *