रोटरी ऋषिकेश डिवास ने फ्रेंडशिप डे एवं तीज पर हिमानी कौशिक को तीज क्वीन चुना


फ्रेंडशिप दो लोगों के बीच आपसी विश्वास के साथ एकजुटता को प्रदर्शित करता है- पंकज पांडे

ऋषिकेश,02 अगस्त । रोटरी ऋषिकेश डिवास द्वारा आयोजित फ्रेंडशिप डे एवं तीज कार्यक्रम के दौरान हिमानी कौशिक को तीज क्वीन चुना गया । रोटरी ऋषिकेश डिवास द्वारा रेलवे रोड ऋषिकेश मे आयोजित कार्यक्रम के दौरान जहां हिमानी कौशिक को तीज कुवीन चुना गया, वही क्लब के सदस्यों ने एक दूसरे को फ्रेंडशिप बैंड बांधकर फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट भी किया।

कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि के रूप में क्लब के असिस्टेंट गवर्नर पंकज पांडे ने क्लब के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि फ्रेंडशिप दो लोगों के बीच आपसी विश्वास के साथ एकजुटता को प्रदर्शित करता है।

क्योंकि दो दोस्त आपस में एक दूसरे के सुख दुख के साथी होते हैं। जो कि किसी भी स्थिति का सामना करने के लिए मशविरा कर कार्य को अंजाम भी देते हैं। फ्रेंडशिप दो दोस्तों को जोड़ने का कार्य भी करती है,और यह तभी कारगर हो सकती है। जब दोनों के बीच आपसी तालमेल के साथ विश्वास बना रहेगा।क्लब की अध्यक्ष यामिनी कौशल ने कहा कि क्लब का मुख्य उद्देश्य सामाजिक ताने बाने को मजबूत करने के साथ समाज के जरूरतमंदों की सेवा करना प्रमुख है ,और यह तभी संभव है। जब हम क्लब में फ्रेंडशिप के माध्यम से एक दूसरे के साथ हाथ से हाथ मिला कर चलेंगे। उन्होंने कहा कि क्लब की सफलता भी एक एक को जोड़कर ग्यारा बनाए जाने के संकल्प के साथ ही पूरी होती है ।

कार्यक्रम के दौरान जनरल बैठक का भी आयोजन किया गया। जिसमें असिस्टेंट गवर्नर पंकज पांडे एवं अध्यक्ष और सचिव रोटरी क्लब ऋषिकेश की उपस्थिति में क्लब की अध्यक्ष यामिनी कौशल एवं सेक्रेटरी रेखा गर्ग ने असिस्टेंट गवर्नर को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया ।क्लब द्वारा तीन नए सदस्यों को पिन लगाकर उनका क्लब में स्वागत भी किया गया।

इस अवसर पर क्लब की रितु अग्रवाल, अनुप्रिया, शुभांगी रैना, भावना कोशल, पूनम वर्मा, कविता अग्रवाल ,माधवी, पूजा गुप्ता, वीणा सिह, रेखा नागलिया, तनु जैन, डा प्रगति पनेरू, सीमा अग्रवाल,गीता मेहरा, कनिका जैन, बिंदिया अग्रवाल, आदि उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *