ऋषिकेश : होटल कर्मचारी की सड़क दुर्घटना में हुई मौत


ऋषिकेश,10 जनवरी ।  थाना मुनिकीरेती क्षेत्र अंतर्गत तपोवन स्थित होटल में कार्यरत एक कर्मचारी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि रविवार की देर रात 11:15 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गंगा सदन कैलाश गेट मुनी की रेती के पास एक व्यक्ति का एक्सीडेंट हुआ है, ।

उक्त सूचना पर चौकी प्रभारी कैलाश गेट मय एचपीयू कर्मचारी गणों के साथ मौके पर पहुंचे ।जिन्होने देखा कि गंगा सदन के पास एक व्यक्ति अपनी मोटर साईकिल खम्बे से टकराकर कर चोटिल होने के कारण गंभीर घायल हो गया है। जिसको उपचार हेतु 108 की सहायता से राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भिजवाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा उक्त व्यक्ति को मृत घोषित किया गया।

प्रथम दृष्टया उक्त व्यक्ति की मृत्यु के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण होनी प्रतीत होती है । मृतक सिर पर हेलमेट पहने भी हुए था। मृतक की जेब से एक पर्स तथा एक मोबाइल बरामद हुआ है। पर्स में मृतक का आधार कार्ड, डीएल, फोटो पहचान पत्र तथा 10,850/-रुपये नगद तथा अन्य दस्तावेज बरामद हुये है। मृतक तपोवन से मोटरसाइकिल uk-07y-4051 पल्टीना से ऋषिकेश की तरफ जा रहा था। मृतक का नाम गंगाराम पुत्र द्रव लाल निवासी भट्टों वाला गुमानीवाला थाना कोतवाली ऋषिकेश जनपद देहरादून -उम्र 47वर्ष बताई गई है।

मृतक के परिजनों का कहना है कि गंगाराम तपोवन स्थित एक होटल में खाना बनाने का काम करता था जो कि रात को घर लौट रहा था कि उक्त घटना हो गई पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *