ऋषिकेश में आप कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का किया स्वागत, उत्तराखंड की जनता चुनाव में झाड़ू उठाकर राष्ट्रीय दलों का सूपड़ा करेगी साफ-सिसोदिया


ऋषिकेश 13 जनवरी। -टिहरी दौरे से लौटे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का हरिपुर कलां स्तिथ एक निजी होटल पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ऋषिकेश विधानसभा प्रत्याशी डॉ राजे सिंह नेगी के नेतृत्व में जोरदार स्वागत व अभिनंदन किया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का मंत्र देते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि कुमाऊं से लेकर गढ़वाल तक आम आदमी पार्टी के पक्ष में चुनावी माहौल पूरी तरह से गर्म है।भाजपा और कांग्रेस को प्रदेश विरोधी बताते हुए उन्होंने कहा कि जनता इस बार झाड़ू उठाकर इन दोनों दलों का सूपड़ा साफ करने का मन बना चुकी है। सिसोदिया ने कहा कि भाजपा-कांग्रेस दोनों ने उत्तराखंड में शासन किया लेकिन कोई भी सरकार एक भी बेहतर स्कूल नहीं खोल पाई है।

उत्तराखंड में जनता आप को चुनती है तो 300 यूनिट बिजली फ्री देने, महिलाओं को 1000 रुपये प्रतिमाह और रोजगार नहीं मिलने तक युवाओं को 5000 रुपये बेरोजगारी भत्ता, 1 लाख लोगों को रोजगार और उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी के रूप में विकसित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली में ईमानदारी से राजनीति कर दिल्ली को घाटे से उबारा है और लोगों को फ्री बिजली, बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के अवसर दिए हैं।

उसी तरह उत्तराखंड को भी उबारा जाएगा।इस अवसर पर प्रदेश सह प्रभारी विधायक प्रवीण कुमार देशमुख, राजीव चौधरी भी उपस्थित थे। स्वागत करने वालो में ऋषिकेश संगठन मंत्री दिनेश असवाल,युवा मोर्चा अध्यक्ष संदीप शर्मा, दिनेश कुलियाल, चन्द्र मोहन भट्ट,साहिल,प्रभात झा आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *