ऋषिकेश:   चंद्रभागा पुल के समीप 21 वर्षीय मोटरसाइकिल सवार की अज्ञात वाहन की चपेट में आकर हुई मौत, साथी की गंभीर रूप से घायल होने पर स्थिति बनी नाजुक


ऋषिकेश 26 जनवरी । ऋषिकेश लक्ष्मण झूला मार्ग पर मंगलवार की देर रात चंद्रभागा पुल के निकट मोटरसाइकिल सवार की सामने से आ रहे, एक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया ,जिसे उपचार हेतु जॉली ग्रांट के लिए रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार आवास विकास कॉलोनी निवासी यश त्यागी 21 वर्ष पुत्र महेश त्यागी अपने साथी चंद्रेश्वर नगर निवासी रवि कांत पुत्र रमाकांत के साथ लक्ष्मण झूला की ओर से मोटरसाइकिल से आ रहे थे, कि चंद्रभागा पुल के निकट सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गए।

दोनों को राजकीय चिकित्सालय आपातकालीन सेवा 108 द्वारा उपचार हेतु लाया गया। जहां यश त्यागी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और रविकांत के गंभीर रूप से घायल होने के बाद उपचार के लिए जॉली ग्रांट के लिए रेफर किया गया है। जहां उसकी भी हालत गंभीर बनी है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है ःतथा मामले की जांच कर रही है वही एक और अज्ञात 10 वर्षीय बच्चे को घायल अवस्था में राजकीय चिकित्सालय उपचार हेतु भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *