उत्तराखंड का विकास मेरी जिम्मेदारी, ऋषिकेश मेरी प्राथमिकता – ऋषिकेश में उप सूचना केंद्र खोले जाने को लेकर होगी सकारात्मक पहल: अग्रवाल


ऋषिकेश 24 मार्च। उत्तराखंड सरकार में काबीना मंत्री बनाए गए ऋषिकेश विधायक प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि पूरे उत्तराखंड का विकास उनकी जिम्मेदारी है। ऋषिकेश क्षेत्र मेरी प्राथमिकताओं में शामिल रहेगा।

गुरुवार को काबिना मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के हरिद्वार रोड स्थित आवास पर ऋषिकेश प्रेस क्लब के प्रतिनिधि मंडल ने उनसे मुलाकात कर उन्हें शुभकामनाएं दी। प्रेस क्लब की ओर से ऋषिकेश कुंभ क्षेत्र में उप सूचना कार्यालय खोले जाने की मांग उनसे की गई।

उन्हें बताया गया कि चार धाम यात्रा और इको टूरिज्म जोन होने के कारण पूरे वर्ष ऋषिकेश मुनिकीरेती लक्ष्मण झूला और आसपास क्षेत्र में श्रद्धालुओं और पर्यटकों का आगमन होता है। इसलिए ऋषिकेश से जुड़े कुंभ मेला क्षेत्र में उप सूचना केंद्र की स्थापना जरूरी है। काबीना मंत्री ने कहा कि इस दिशा में वह शीघ्र सकारात्मक पहल करेंगे।

उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में आने के बाद पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी उनको निभानी है। क्योंकि ऋषिकेश की जनता ने उन्हें चार बार विधानसभा में जाने का जनादेश दिया है। इसलिए ऋषिकेश उनकी प्राथमिकता में शामिल है। उन्होंने कहा कि वह घोषणा नहीं करते बल्कि धरातल पर काम करने में विश्वास करते हैं। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में काफी काम हुए हैं, जो योजनाएं लंबित हैं उन्हें प्राथमिकता के साथ पूरा किया जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल में प्रेस क्लब के संरक्षक अनिल शर्मा, विक्रम सिंह, हरीश तिवारी, अध्यक्ष आशीष डोभाल, महामंत्री दुर्गा नौटियाल, आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *