ऋषिकेश घूमने आए दोस्तों के साथ दो युवक नहाते हुए गंगा में डूबे


ऋषिकेश, 25 मार्च । जनपद टिहरी गढ़वाल के थाना मुनिकीरेती क्षेत्र में ‌साहिबाबाद उत्तर प्रदेश से ऋषिकेश घूमने आए छह दोस्तों के लक्ष्मण झूला स्थित गंगा जी में तपोवन नीम बीच मेंं नहाते वक्त दो युवकों की पैर फिसल जाने के परिणाम स्वरूप मौत हो गई।

मुनी की रेती थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह शालीमार गार्डन साहिबाबाद गाजियाबाद से रजत खन्ना 29 वर्ष पुत्र अनिल खन्ना और शुभम 25 वर्ष पुत्र पदम सिंह, अपने दोस्त मयंक, वैभव ,निखिल और चिराग के साथ गंगा जी में स्नान कर रहे थे, कि अचानक रजत खन्ना और शुभम का पैर फिसल गया, और वह गंगा में डूबने लगे ।जिन्हें देखकर उनके अन्य दोस्तों ने बचाओ बचाओ की आवाज लगाकर वहां लोगों से मदद मांगी , जिनकी आवाज सुनकर वहीं पर राफ्टिंग कर रहेे, लोगों ने उन दोनों को गंगा जी से निकाला।

और आपातकालीन सेवा 108 द्वारा राजकीय चिकित्सालय भिजवाया ।लेकिन चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है । चिकित्सालय प्रशासन ने उक्त घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। इसमें मामले की जांच करते हुए इनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। मृतको के दोस्त चिराग ने बताया कि वह सभी लोग शुक्रवार की सुबह 5:30 बजे ऋषिकेश आए थे और वह गंगा किनारे 11:00 बजे नहाने गए थे कि उक्त घटना घट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *