ऋषिकेश स्थित स्वर्गआश्रम के गीता घाट मे फिल्मी महानायक अमिताभ बच्चन ने की अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग, फिल्म “गुडबाय” में रिटायर ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगे अमिताभ बच्चन: सूत्र , महानायक की एक झलक पाने के लिए उमड़ा लोगों का हुजूम


ऋषिकेश 26 मार्च। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कल जौली ग्रांट एयरपोर्ट से अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए ऋषिकेश पहुंचे थे। यहां से वह सीधा नरेंद्र नगर स्थित आनंदा होटल में ठहरे ।

जहां उन्होंने रात्रि विश्राम किया और आज वह अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश स्थित स्वर्ग आश्रम के गीता घाट पर करें जहां पर उन्होंने विभिन्न दृश्यों को फिल्माया गया।

जिसकी शूटिंग के लिए वह आज सुबह 7:00 बजे से ही स्वर्ग आश्रम स्थित शूटिंग लोकेशन पर पहुंच गए थे। उनके साथ उनके कोस्टार और फिल्म की सभी यूनिट भी सुबह से ही शूटिंग स्थल पर डटी पड़ी है।
सूत्रों से पता चला है कि उनकी आगामी फिल्म गुड बॉय होगी जिसमें वह ऋषिकेश व आसपास के सभी क्षेत्रों की शूटिंग कर रहे हैं।जिसमें अमिताभ बच्चन रिटायर ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के ऋषिकेश में शूटिंग की सूचना मिलते ही शूटिंग स्थल के आसपास लोगों का भारी हुजूम जमा हो गया जो अपने चहते फिल्मी दुनिया के महानायक अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे। सभी लोग अमिताभ बच्चन के साथ अपनी फोटो खिंचवाने और अमिताभ बच्चन को अपने मोबाइल कैमरे में कैद करने के प्रयास में लगे रहे।परंतु वहां पर उपस्थित  फिल्म शूटिंग के स्टाफ द्वारा किसी को भी फोटो लेने और वीडियो बनाने की मनाई करते रहे ।

वहां पर उपस्थित भारी भीड़ के हुजूम को व्यवस्थित करने के लिए स्थानीय प्रशासन और फिल्म शूटिंग  स्टाफ को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। सूत्र के द्वारा पता चला है कि फिल्म की शूटिंग अभी ऋषिकेश और उसके आसपास के क्षेत्रों में  कुछ दिन और चलेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *