नगर निगम ऋषिकेश के 173 वैंडर्स को सरकार की योजना दस-दस हजार रूपये भेजे जाने की शुरुआत ,कोरोनाकाल में प्रदेश सरकार ने गरीबों के लिए फरिश्ता बनकर किया कार्य-अनिता ममगाई


 

ऋषिकेश 25अप्रैल। – कोरोनाकाल के दौरान तत्कालीन प्रदेश सरकार द्वारा रेहड़ी पटरी वालों की मदद के लिए दी गई सहायता से ऋषिकेश नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत 173 लोग लाभान्वित हुए।

सोमवार को महापौर अनिता ममगाई द्वारा नगर निगम प्रांगण में सरकार की और से दिए गये अनुदान राशि का सांकेतिक चेक प्रदान किया गया। इस अवसर पर महापौर ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोनाकाल के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन और दूरदर्शिता के चलते जहां पूरी दुनिया की टीकाकरण एवं दवाईयों में मदद कर भारत देश की विश्व गुरू की छवि मजबूत हुई वहीं उत्तराखंड सरकार द्वारा भी कोरोना पीड़ितों उनके तीमारदारों सहित आर्थिक मंदी से जूझने वाले हर वर्ग की हर संभव मदद की गई। वैंडर्स के लिए सरकार की और से पांच माह तक दो हजार रूपये देने की घोषणा की गई थी।

प्रधानमंत्री स्वनिधि आत्मनिर्भर योजना में पंजीकृत ऐसे 173 लोग लाभान्वित हुए हैं जिनके खाते में सरकार द्वारा सीधे दस-दस हजार रूपये भेजे जाने की शुरुआत कर दी गई है। इस अवसर पर प्रभारी सहायक नगर आयुक्त आनंद मिश्रवान, वरुण मल्होत्रा, राजू गुप्ता, चुनूं लाल गुप्ता,राजेश जयसवाल, राजकुमार गुप्ता, प्रिंस गुप्ता, सरल चौहान, कमलेश चौहान, लाखों देवी, अनिल, श्यामलाल, सुनीता देवी, अनीता देवी आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *