मानसिक रूप से परेशान चल रहे युवक ने फांसी लगाकर की अपनी जीवन लीला समाप्त


28अप्रैल। मानसिक रूप से परेशान चल रहे एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक युवक पुराना इंडस्ट्रीयल एरिया में स्थित फॉरेस्ट हिल होटल में कार्यरत था। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि  हरिद्वार क्षेत्र में ज्वालापुर के मोहल्ला चकलान मेे एक युवक हर्ष राम उर्फ सुनील पुत्र मोहन राम निवासी मेलठा थाना थराली उम्र (27 वर्ष) ने फांसी लगा ली है सूचना पर थाना पुलिस द्वारा मौके पर मोहल्ला चाकलान पहुंची जहां पर एक युवक ने घर की छत पर लगी जाली पर नायलोन की चुन्नी के सहारे लटका हुआ था जिसको स्थानीय व्यक्तियों और पुलिसकर्मियों की सहायता से नीचे उतारा गया ।

युवक मूल रूप से चमोली का रहने वाला था और हरिद्वार के पुराना इंडस्ट्रीयल एरिया में स्थित फॉरेस्ट हिल होटल में काम करता था। बताया गया कि वह अपने घर पर मानसिक रूप से परेशान होकर काल कर रहा था कि मै आत्महत्या कर लूंगा जिसको उसकी बहन के पति समझाबुझा कर अपने साथ मौहल्ला चाकलन मे अपने किराये के कमरे पर ले आये थे । शाम के समय मृतक की बहन बच्चो के साथ बाहर जाने पर मौका देखकर फांसी लगा ली ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *