ऋषिकेश: पति से अनबन के चलते महिला ने गंगा में कूदकर किया आत्महत्या का प्रयास, पुलिस की तत्परता से महिला को सकुशल निकाला गंगा से, चौकी पर बुलाकर महिला के पति को किया सकुशल सुपुर्द


ऋषिकेश 30 अप्रैल । पति से अनबन के चलते आज एक महिला ने गंगा में कूदकर अपनी जान देने का प्रयास किया गनीमत रही कि स्थानीय लोगों ने महिला को डूबते हुए देखकर पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस की तत्परता से गंगा में डूब रही महिला को बचा लिया गया। 

आज आस्था पथ पर गश्त में कर रही पुलिस चौकी ऐम्स पुलिसकर्मियों को सूचना प्राप्त हुई की एक महिला के द्वारा अभी-अभी गंगा नदी में छलांग लगा दी गई है। प्राप्त सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पूर्व से ही आस्था पथ पर गस्त में तैनात पुलिस कर्मियों के द्वारा स्थानीय लोगों की सहायता से गंगा नदी में खुदकुशी करने के लिए कूदी उक्त महिला को सकुशल गंगा नदी से बाहर निकाला गया।

पूछताछ करने पर उक्त महिला के द्वारा अपना नाम अनीता पत्नी तुलसी प्रसाद निवासी पुराना रेलवे स्टेशन बनखंडी ऋषिकेश उम्र 35 वर्ष बताया। सुसाइड करने का कारण पूछने पर बताया कि अपने पति के साथ मेरी किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी जिसके बाद उनसे नाराज होकर सुसाइड करने जा रही थी। महिला के पति तुलसी प्रसाद को ऐम्स चौकी पर बुलाकर उक्त महिला को सकुशल सुपुर्द किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *