ईडी द्वारा नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से पूछताछ के नाम पर केंद्र सरकार द्वारा प्रताड़ित करने के आरोप लगाते हुए कांग्रेस कमेटी ऋषिकेश द्वारा उप जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन


ऋषिकेश 17 जून। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को जांच के नाम पर लगातार प्रताड़ित किए जाने व केन्द्र सरकार का सत्ता का दुरुपयोग करने पर मामले में हस्तक्षेप करते हुऐ केन्द्र सरकार को सत्ता का दुरुपयोग करने से रोकने के हेतु उचित दिशा निर्देश देने को लेकर परवादून कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष अश्वनी बहुगुणा के नेतृत्व में महामहिम राष्ट्रपति को उपजिलाधिकारी के माध्यम से ज्ञापन प्रेसित किया ।

ज़िलाध्यक्ष अश्वनी बहुगुणा ने कहा कि जॉंच के नाम पर प्रवर्तन निदेशालय लगातार राहुल गांधी सहित विपक्ष के नेताओं का उत्पीडन करने का कृत्य कर रही है और आज देश की सभी सरकारी एजेंसियाँ केन्द्र सरकार के इलाक़े पर कार्य कर रही जोकि शर्मनाक है इसका हम विरोध करते हैं और महामहिम राष्ट्रीय महोदय से माँग करते हैं कि वे इसपर निष्पक्ष होकर कार्यवाही करें ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने कहा कि आज देश के भीतर अराजकता का माहौल हैं सरकार सभी सरकारी एजेंसी का दुरुपयोग कर रही हैं, ज्ञापन के माध्यम महामहिम राष्ट्रपति महोदय से माँग की है कि वे इसमें हस्तक्षेप सरकारी एजेंसी व सरकार को उचित दिशा निर्देश करें ताकि जो आज सरकार में बैठे लोग तानाशाह के रूप में विपक्ष के नेताओं पर झूठी कार्यालयी कर रही है वो बंद हों । जहां एक और दिल्ली मे कांग्रेस जन शान्ति से सत्याग्रह कर रहे है वहीं दूसरी और पुलिस द्वारा अभद्रता कर लाठी चार्ज किया जा रहा है लेकिन हम इस तानाशाह सरकार के विरुद्ध अहिंसा से खड़े रहेंगे ।

महंत विनय सारस्वत ने कहा कि दिल्ली मे पुलिस प्रशासन द्वारा जो कृत्य किया गया है हम उसकी घोर निन्दा करते हैं और जिस तरह केन्द्र सरकार के इसारों पर प्रवर्तन निदेशालय व पुलिस विपक्ष की आवाज को दबाने व राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा बयानों के बहाने बुलाकर परेशान कर रही है उसके ख़िलाफ़ हम सभी कांग्रेस जन एकजुट होकर सरकार का विरोध सड़क से लेकर सदन तक करेंगे ।

कार्यक्रम में प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा, पार्षद राकेश मिया, पार्षद मनीष शर्मा, पार्षद भगवान सिंह पंवार, योगेश शर्मा, प्रदेश सचिव मनोज गुसाईं, चंदन सिंह पंवार, सरोज देवराडी, मधु जोशी, सावित्री देवी, उमा ऑबराय, रामकुमार भतालिये, अभिनव मलिक, संजय कंसवाल, वीर विक्रम सिंह पुण्डीर, अशोक शर्मा, इमरान सैफी, मुकेश जाटव, मुकेश वत्स, अरुण जाटव, आदि मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *