ऋषिकेश स्थित गोविंद नगर में नाबालिक लड़की संदिग्ध अवस्था में पाई गई मृत, घर में चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर छत से लटकी हुई मिली


ऋषिकेश 24 जून । आज कोतवाली ऋषिकेश के अंतर्गत गोविंद नगर झुग्गी झोपड़ी में एक नाबालिक लड़की  संदिग्ध अवस्था में मृत पाई गई है जिसको मृत अवस्था में राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया।

   थाना ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी रवि कुमार सैनी ने बताया कि आज राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश से सूचना प्राप्त हुई कि कुमारी रेशमा पुत्री हाफिज मियां निवासी गोविंद नगर झुग्गी झोपड़ी ऋषिकेश देहरादून उम्र 10 वर्ष को मृत अवस्था में चिकित्सालय लाया गया है।

प्राप्त सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए तत्काल मौके पर पुलिस द्वारा राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंच मृतका के परिजनों से जानकारी करने पर परिजनों के द्वारा बताया गया कि  सभी घरवाले आज सुबह काम से घर से बाहर गए हुए थे 12:15 बजे के लगभग जब घरवाले वापस घर आए तो घर में रेशमा चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर छत से लटकी हुई थी जिसको फंदे से उतारकर राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश लाया गया जहां डॉक्टरों के द्वारा रेशमा को मृत घोषित कर दिया गया। मृतका के शव का पंच नामा कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *