भाजपा के एक युवा नेता ने दूसरे युवा नेता पर किया जानलेवा हमला, भाजपा नेता के घर पर हुई फायरिंग, दोनों युवा नेता है विधायक जी के खास


6 अगस्त।  भाजपा का कुनबा जिस तरीके से बढ़ रहा है उसी तरीके से भाजपा में कार्यकर्ताओं की आपस में एक दूसरे से आगे बढ़ने को लेकर वर्चस्व की लेकर लड़ाई मारपीट और गोली बाजी भी बढ़ती जा रही है।  ताजा मामला मध्य हरिद्वार के खन्ना नगर स्थित पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन कौशिक के घर के नजदीक दो युवा भाजपा नेताओ मेे आपस में विवाद हो गया। जो देखते ही देखते मारपीट मेे बादल गया। हमले मेे फायरिंग होने की भी बात सामने आ रही है है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झगडा कर रहे लोगो को शांत कराया।

मिली जानकारी के अनुसार भाजयुमो नेता विष्णु अरोड़ा और दीपक टंडन मेे शनिवार दोपहर किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया। बताते है कि विष्णु अरोड़ा ने अपने साथियों के साथ दीपक टंडन के घर पर हमला बोल दिया। झगड़े मेे फायरिंग की भी बात सामने आ रही है।
बता दे कि विष्णु अरोड़ा और दीपक टंडन के बीच काफी समय से वर्चस्व की जंग चल रही है जिसको लेकर इन दोनो के बीच पूर्व मेे भी विवाद हो चुका है। दोनो के बीच कई बार समझौते के प्रयास भी हुए ,किन्तु दोनो मेे से कोई भी पक्ष झुकने को तैयार नहीं हुआ। जिसके चलते आज एक बार फिर से दोनो के बीच का विवाद खुलकर सामने आ गया। बताया जाता है कि विष्णु अरोड़ा पर पूर्व मेे भी कई केस दर्ज है। दोनो ही भाजपा विधायक मदन कौशिक के काफी करीबी है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा कर रहे दोनो पक्षों को किसी तरह शांत कराया। कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है।

वहीं मामला बीते रोज हुई घटना से जुड़ा हुआ है। जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे खन्ना नगर स्थित पेट्रोल पंप पर कुछ भाजपा कार्यकर्ता लाठी-डंडों से लैस होकर एक युवक को जमीन पर बिठाकर ताबड़तोड़ पिटाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दीपक टंडन नामक यह युवक खन्ना नगर की गली नंबर 5 का ही रहने वाला है। आरोप है कि इसने एक भाजपा नेता के भाई की अपने साथियों के साथ मिलकर शुक्रवार को पिटाई की थी। जिसका पता लगने के बाद भाजपा नेता अपने साथियों के साथ खन्ना नगर के बाहर ही जा पहुंचे। जिसके बाद इसकी जमकर धुनाई कर दी। इसी दौरान किसी ने इनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद ये लोग और ज्यादा आग बबूला हो गये। और साथ ही साथ सूत्र के द्वारा पता चला  कि आज भाजपा के हर घर तिरंगा कार्यक्रम में भी दोनों नेताओं के बीच कुछ कहासुनी हो गई जिसको लेकर तब उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

मामले में कोतवाली ज्वालापुर इंचार्ज आरके सकलानी का कहना है कि  तहरीर आने पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *