ऋषिकेश: ट्रेन से कटकर युवक की हुई मौत, पुलिस ने किया शव बरामद


ऋषिकेश, 06 सितंबर ‌‌‌।एक अज्ञात युवक के ट्रेन से कटकर मौत हो जाने के बाद सूचना पर पहुंची रायवाला थाना क्षेत्र की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

थाना प्रभारी भुवन पुजारी ने बताया कि मंगलवार की शाम को‌‌ रेलवे स्टेशन अधीक्षक रायवाला के स्टेशन मास्टर ने एक सूचना मैमो प्वाइंट मैन किशन पाल के माध्यम से थाना रायवाला को प्रेषित की, जिसमें मोतीचूर रायवाला के मध्य 36/2-36/3 ट्रैक‌‌ किमी‌ के मध्य एक शव पडा हुआ है।सूचना पर उच्चाधिकारीगणों अवगत कराते हुए संबंधित चीता व बीट अधिकारी को आवश्यक कार्यवाही करने हेतु आदेशित किया गया ।

सम्बंधित बीट अधिकारी व चीता मौके पर पंहुची, तो एक अज्ञात पुरूष जिसकी मृत्यु ट्रेन से कट कर हुई है, का शव पडा था । शव पटरी पर दो हिस्सों में कट कर पडा हुआ था ।पुलिस ने उक्त मृत शव की तलाशी ली गयी तो शव के पास से कोई भी आई डी प्रुफ बरामद नही हुआ है, जिस कारण शव की शिनाख्त नही हो पायी है ।पुलिस ने मृतक के संवंध मे जानकारी प्राप्त करने के प्रयास किये जा रहे हैं ।
शव के पोस्टमार्टम की कार्यवाही नियमानुसार 72 घंटे वाद की जायेगी । उक्त मृत शरीर को मोर्चरी मे रखवा दिया गया है । जिसकी उम्र करीव 30-35 वर्ष, बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *