ऋषिकेश: पित्र पक्ष में गंगा स्नान के बाद आचमन के लिए गंगा में गया वृद्ध व्यक्ति डूबा, नहाने के लिए करी थी बाल्टी इस्तेमाल


ऋषिकेश ,21 सितम्बर ।पितृपक्ष के दौरान गंगा स्नान के उपरांत गंगा का आचमन करने ‌के लिए गंगा में गए एक अज्ञात वृद्ध की डूबने के कारण मौत हो गई ।

राजकीय चिकित्सालय से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह चंद्रेश्वर नगर निवासी श्याम बिहारी मोर्य और राजेश चंद्रेश्वर मंदिर के सामने गंगा जी से एक अज्ञात 70 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति को लेकर मूर्छित हालत में राजकीय चिकित्सालय लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, श्याम बिहारी ने बताया कि एक अज्ञात वृद्ध पितृपक्ष के दौरान गंगा स्नान के लिए चंद्रेश्वर मंदिर के सामने गंगा जी मैं स्नान के लिए गया था। जिसे गंगा किनारे टहल रहे, अन्य लोगों ने गंगा में जल बढा होने के कारण गंगा स्नान के लिए मना भी किया और नहाने के लिए बाल्टी से उसे जल ला कर भी दिया, जिससे उसने स्नान किया।

परंतु स्नान के बाद वह गंगा आच मन लेने के लिए गया, जहां वह डूब गया। जिसे बचाने के लिए लोगों ने काफी प्रयास‌ भी किया, लेकिन वह जब तक काफी दूर बह चुका था, जब तक उसे बाहर निकाला, तब तक उसके शरीर में काफी मात्रा में गंगा का पानी चला गया था ,और वह बेहोश हो गया था। जिसे अपने साथियों के साथ वह खुद राजकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे थे ।जहां उसकी मौत हो गई है ।

चिकित्सालय प्रशासन ने व्यक्ति के शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। जो कि मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *