अंकिता भंडारी के शव को देखने एम्स पहुंची क्षेत्रीय विधायक रेणु बिष्ट को लोगों ने गुस्से का शिकार बनाते हुए की गाड़ी में तोड़फोड़  जेसीबी चलाकर साक्षी को मिटाने का लगाया आरोप  रिसोर्ट के पीछे बनी आंवला कैंडी की फैक्ट्री के गोदाम को आग लगा कर फूंका विरोध के चलते जिला पंचायत सदस्य आरती गौर, राज्य महिला आयोग अध्यक्ष कुसुम कंडवाल, और क्षेत्रीय विधायक रेणु बिष्ट को लोगों ने एम्स से लौटाया 


ऋषिकेश, 24 सितंबर । रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी का चीला नहर से शव बरामद किए जाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए एम्स में रखे जाने पर देखने पहुंची क्षेत्रीय विधायक रेणु बिष्ट की गाड़ी को लोगों ने उनका विरोध करते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया।

वही रिसोर्ट के पिछले हिस्से में बने आंवला कैंडी फैक्ट्री के गोदाम को लोगों ने फूंक दिया है।
उल्लेखनीय है कि शनिवार की सुबह 6:00 बजे पुलिस की आपदा प्रबंधन टीम ने अंकिता भण्डारी के शव को चीला नहर आरती से बरामद करने के बाद उसकी शिनाख्त अंकिता के पिता वीरेंद्र सिंह और भाई ने उसकी शिनाख्त की थी, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया था।

इसे देखने के लिए क्षेत्रीय विधायक रेणु बिष्ट भी मौके पर पहुंची थी, लोगों ने रेनू बिष्ट द्वारा रात को जेसीबी से अंकिता के कमरे को तुडवाए जाने का विरोध करते हुए जिला पंचायत सदस्य क्रांति कपुरवाण ने उन पर आरोप लगाया कि उन्होंने अंकिता के साक्ष्य मिटाए जाने के लिए उक्त कमरे को तुडवाया है।

जिसे लेकर भीड़ ने रेणु बिष्ट की गाड़ी पर पथराव कर छतीग्रस्त कर दिया। वहीं दूसरी ओर ग्रामीण रिसोर्ट के बाद जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसके चलते जिला पंचायत सदस्य आरती गौड, उत्तराखंड महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल क्षेत्रीय विधायक रेणु बिष्ट को लोगों ने मौके से भगा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *