अंकिता भंडारी की चिता शांत नहीं हुई थी कि ऋषिकेश से दो नाबालिक लड़कियां हुई गायब, पुलिस में मचा हड़कंप


ऋषिकेश , 28 सितंबर । अभी अंकिता भंडारी की चिता शांत भी नहीं हुई थी कि ऋषिकेश ‌मीरा नगर से दो नाबालिग बहनों गायब होने के मामले में पुलिस में हड़कंप मचा दिया है। जिसकी रिपोर्ट स्थानीय आईडीपीएल चौकी में गायब नाबालिक लड़कियों के परिजनों ने दर्ज करा दी है।

मामला मीरा नगर के रहने वाले एक दंपत्ति की दो लड़कियां हैं एक 17 साल की और दूसरी 15 साल की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार देर शाम कोयल घाटी से किसी ऑटो वाले ने उनको हरिद्वार की तरफ बस में बैठाया बताया जा रहा है। जैसा कि युवतियों के माता-पिता ने जानकारी दी है उसके बाद अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है वह कहां गई है।परिजनों ने रिश्तेदारी जान पहचान में सब जगह फोन करके पता किया लेकिन कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

आईडीपीएल चौकी में शिकायत दर्ज करवा दी गई है संबंधित मामले की युवतियों के माता पिता का कहना है ।उनके पड़ोस में आजाद नाम का युवक रहता है जो पहले ऑटो चलाता था फिर टेंट और डीजे का काम करता है।उसके पास देर शाम बड़ी लड़की का फोन आया कि हमें हरिद्वार छोड़ दो जिनकी पड़ोस के युवक आजाद के साथ बड़ी लड़की की पहले से जान पहचान बताई जा रही है।

युवतियां किसी तरह ऑटो के द्वारा कोयल घाटी पहुंचे , जहां काले की ढाल में रहने वाले शुभम नाम के ऑटो वाले ने बताया कि लड़कियां बस में बैठकर हरिद्वार की तरफ चली गई ‌‌‌‌है। जिनसे टेंपो वाले ने किराया 20 रुपये लेना था, जोकि 500 का नोट दिखा रही थी इसलिए वहीं छोड़ दिया।इससे पहले ऑटो वाले के मोबाइल नम्बर से बड़ी लड़की ने आजाद को कॉल किया था की हमें हरिद्वार छोड़ दो ।जब सुबह ऑटो वाले को बुलाया गया तो उसने बताया बस में दोनों लड़कियों को कोयल घाटी छोड़ दिया था।

और वह बस में बैठ गई थी और हरिद्वार की तरफ चली गई थी। खबर लगते ही स्थानीय पार्षद सुंदरी कंडवाल भी आईडीपीएल युवतियों के परिजनों के साथ पहुंच गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खगाल रही है व अन्य तरीकों से मामले की जांच में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *