नगर पालिका परिषद मुनीकीरेती ढालवाला द्वारा स्वच्छ भारत मिशन स्वच्छता पखवाड़ा के तहत कला एवं पेंटिंग प्रतियोगिता का किया अयोजन, 22 स्कूल के 158 छात्र-छात्राओं ने लिया प्रतिभाग 


ऋषिकेश 1 अक्टूबर। नगर पालिका परिषद मुनीकीरेती ढालवाला द्वारा स्वच्छ भारत मिशन स्वच्छता पखवाड़ा आयोजित कर स्कूल नगर क्षेत्र के स्कूल के छात्र-छात्राओं के माध्यम से सोर्स सेग्रीगेशन गंगा स्वच्छता आदि पर आधारित कला एवं पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें नगर क्षेत्र के 22 स्कूल के 158 छात्र-छात्राओं के द्वारा प्रतिभाग किया गया ।

छात्र छात्राओं के द्वारा चित्रकला के माध्यम से अच्छी से अच्छी चित्रकला प्रस्तुत की गई जिसमें नगर की स्वच्छता को बनाए रखने में पालिका को विशेष सहयोग आम जनता से लेने की अपील भी की गई, छात्रों के माध्यम से स्वच्छता के प्रति एक अच्छे संदेश के लिए यह प्रतियोगिता आयोजित की गई ।

प्रतियोगिता का प्रारंभ पालिका अध्यक्ष रोशन रतूड़ी की अध्यक्षता में किया गया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि चंद्र पोखरियाल  के द्वारा बच्चों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने हेतु प्रेरित किया गया वह छात्र छात्राओं को अच्छी से अच्छी पेंटिंग बनाएं जाने हेतु प्रेरित किया गया।

इस दौरान स्कूल से रामकृष्ण पोखरियाल एवम स्कूल के प्रतिनिधि उपस्थित रहे तथा पालिका से अधिशाषी अधिकारी तनवीर सिंह मारवाह, अनुराधा गोयल दीपक कुमार ज्योति प्रसाद आदि कार्यक्रम के अयोजन में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *