कूड़ा उठान की लड़खड़ाती व्यवस्था से नाराज पार्षदों का ऋषिकेश नगर निगम के खिलाफ फूटा गुस्सा , नगर आयुक्त का घेराव कर आक्रोश जताते हुए करी जमकर नारेबाजी


ऋषिकेश 1 अक्टूबर। -नगर निगम के विभिन्न क्षेत्रों में कूड़ा उठान की लड़खड़ाती व्यवस्था से नाराज निगम पार्षदों ने सहायक नगर आयुक्त का घेराव कर निगम प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

व्यवस्था में शीघ्र सुधार की मांग को लेकर पार्षदों के प्रतिनिधिमंडल ने इस संदर्भ में नगर आयुक्त को प्रेषित ज्ञापन भी सौंपा।

शनिवार को नगर में लड़खड़ती कूड़ा उठान व्यवस्था से गुस्साए पार्षद सहायक नगर आयुक्त से मिले और एक सप्ताह से नगर के विभिन्न क्षेत्रों में कूड़ा उठान ना होने पर अपना आक्रोश जताया।

इस दौरान सहायक नगर आयुक्त को अवगत कराया गया कि कूड़ा उठान व्यवस्था में अवरोध उत्पन्न होने से जनता में जबरदस्त आक्रोश है।इससे बीमारियों के फेलने का भी लोगों को डर सताने लगा है।

प्रेषित ज्ञापन में व्यवस्था में सुधार के साथ ट्रेंचिंग ग्राऊंड में हो रहे अतिक्रमण पर भी ध्यान आकृष्ट कराकर कारवाई की मांग की गई है।ज्ञापन देने व प्रदर्शन करने वालों में देवेंद्र प्रजापति, राकेश सिंह ,विजय बडोनी,चेतन चौहान,लव कांबोज,प्रमोद शर्मा आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *