ऋषिकेश:  अस्थि विसर्जन के लिए जा रही कार ने मारी जबरदस्त टक्कर, विदेश जा रहे बेटे को सड़क पर छोड़ने आई मां‌ ओर बेटे की घटनास्थल पर हुई मौत


 

 ऋषिकेश, 02. अक्टूबर ।  अस्थि विसर्जन के लिए जा रही एक कार से मां बेटे के टकरा जाने के परिणाम स्वरूप छिद्दर वाला में दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। मां विदेश जा रहे बेटे को छोड़ने के लिए सड़क पर आई थी। की तभी हिमाचल से हरिद्वार अस्थि विसर्जन के लिए जा रही कार ने टक्कर मार दी। 

रायवाला थाना प्रभारी पुजारी ने बताया कि रविवार की सुबह 5:00 बजे एमडीटी के माध्यम से छिदरवाला इंटर कॉलेज के सामने एक्सीडेंट की सूचना प्राप्त हुई। प्राप्त सूचना से पर ‌तत्काल चीता पुलिस को ‌छिददरवाला मौके पर पहुंचने हेतु बताया गया।

चीता मोबाइल मौके पहुंची तो पाया कि एक सफेद रंग की बलेनो कार नंबर HP23 D-0932 जो की अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थी, ने दो लोगों 1महिला,1पुरुष को जो की पैदल थे, टक्कर मार दी है,दोनों माता व पुत्र हैं ।दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई है ।मृतकों को चीता मोबाईल की मदद से 108 के माध्यम से एम्स अस्पताल ऋषिकेश भिजवाया गया ।

जिसकी सूचना ‌मृतकों के परिजनों को दे दी गई है वह भी मौके पर पहुंच गए हैं । बताया जा रहा है कि मृतक महिला अपने पुत्र को छोड़ने के लिए आई थी ।जिसको जर्मनी बाहर देश जाना था। परिजनों ने‌ मृतकों की शिनाख्त‌ त्रिलोक सिंह पुत्र जयपाल सिंह निवासी बिष्ट कॉलोनी आशा प्लॉट छिददर वाला उम्र 41 वर्ष ,भवानी देवी पत्नी जयपाल सिंह निवासी उपरोक्त उम्र 63 वर्ष के रूप में की है पुलिस ने एक्सीडेंट करने वाले कार चालक व वाहन को पुलिस द्वारा कब्जे में ले लिया गया है।

गिरफ्तार किए गए वाहन चालक का नाम मनीष कुमार पुत्र प्रकाश निवासी बिलासपुर थाना शाह तलाई जिला बिलासपुर हिमाचल प्रदेश बताया गया है।  वही‌‌ पुलिस द्वारा मृतकों का पंचायतनामा भरकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *