ऋषिकेश: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट , हथौड़े से बाप बेटे सहित तीन लोगो का सिर फोड़ किया बुरी तरह घायल


ऋषिकेश 22 अक्टूबर ।ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के पिता-पुत्र सहित 3 लोगों के सिर पर हथोड़ा मार कर बुरी तरह घायल कर दिया ।

मिली जानकारी के अनुसार मायाकुंड में शनिवार की दोपहर उस समय हंगामा हो गया  जब श्रीनगर गढ़वाल निवासी बीरबल 56 वर्ष पुत्र चीफुर , बेटा‌ अजय और उसका भाई ‌‌‌‌‌‌‌‌माया कुंड चंद्रेश्वर मार्ग पर अपनी जमीन पर देखभाल करने के लिए आए थे, कि तभी सुमित और मार्कंडेय ने उक्त जमीन को अपनी बताते हुए उन पर हथौड़े से हमला कर दिया। हमले में घायल तीनों लोगों को राजकीय चिकित्सालय उपचार के लिए लाया गया है। जहां उनका उपचार जारी है। उक्त मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है जोकि मामले की तहकीकात में लगी है।

अजय कुमार ने बताया कि उनके पिताजी द्वारा 4 वर्ष पूर्व ऋषि राजभर से 20 दिसंबर 2018 को खरीद कर, उसकी रजिस्ट्री भी करवा ली थी। आज हम उस पर कब्जा लेने जा रहे थे, इसी बीच सुमित , मारकंडे अपनी पत्नी बेटी, बहू, मामी औरअपने बेटे सुमित के साथ‌ मौके पर पहुंचे, और हमें वहां से भगाने लगे ।जिसका विरोध करने पर उक्त लोगों ने उन पर हथौड़े से हमला कर दिया।

यह मामला न्यायालय में भी विचाराधीन है। जहां से उन्हें यथास्थिति बनाए जाने के निर्देश भी प्राप्त है , और वह अपने परिवार के साथ इस जमीन पर रह भी रहे हैं।उसके बावजूद उक्त लोगों द्वारा इस जमीन पर कब्जा किया जाना है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आ गया है जो कि मामले की जांच करवा रहे हैं मामले में जो भी होगा उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *