बॉलीवुड की मशहूर कपूर खानदान की लाडली करिश्मा कपूर ऋषिकेश में गंगा की लहरों से अठखेलियां करती आई नजर, बॉलीवुड सितारों की छुट्टियां बिताने के लिए पहली पसंद बनता जा रहा तीर्थ नगरी ऋषिकेश


ऋषिकेश 6 नवंबर उत्तराखंड की वादियों का आकर्षण देश विदेश के पर्यटकों को ही नहीं अपितु बॉलीवुड सितारों को भी अपनी तरफ लगातार रूप से खींचता रहा है। वही उत्तराखंड का प्रथम द्वार ऋषिकेश भी अपने पर्यटक स्थलों राफ्टिंग कैंपिंग एवं रोमांचक खेलों के कारण देश-विदेश में अपनी पहचान बनाता जा रहा है। जिससे बॉलीवुड के सितारे भी ऋषिकेश के आकर्षण से अछूते नहीं है।

इसी कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर कपूर खानदान की लाडली करिश्मा कपूर भी आजकल अपना अपनी छुट्टियां ऋषिकेश में बिताते हुए यहां की वादियों और ऋषिकेश में गंगा  की लहरों से अठखेलियां करती नजर आ रही है।

तीर्थनगरी ऋषिकेश में गंगा किनारे बिताए समय को उन्होंने फोटो और वीडियो रील के माध्यम से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर अपनी उत्तराखंड यात्रा को अपने प्रशंसकों और फालोवर्स के साथ साझा किया है।

उन्होंने लिखा है कि ‘मेरा दिल कहीं दूर पहाड़ों में खो गया है।’ बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ फोटो तथा वीडियो रील अपलोड किए हैं इनमें से एक वीडियो रील गंगा के तट पर पानी के साथ अटकेलियां करते हुए साझा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *