कोरोना कर्फ्यू के दौरान महापौर ने फिर से संभाला नगर में सैनिटाइज का जिम्मा


कोरोना कर्फ्यू पर महापौर की अगुवाई में आश्रमों में चला सैनेटाइजेशन अभियान

कोरोना कहर को देखते हुए मेयर ने दिए सफाई कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश

 

ऋषिकेश 18 अप्रैल ।- खतरनाक होते जा रहे कोविड-19 के कहर को देखते हुए महापौर ने एक बार फिर से नगर में सैनिटाइजेशन का जिम्मा संभाल लिया है। कोरोना कफ्र्यू के दौरान रविवार को मोर्चा संभालते हुए नगर निगम मेयर अनिता ममगाई ने विभिन्न आश्रमों में सैनेटाइजेशन कराया। निगम के सफाई निरीक्षकों व सैनिटाइजेशन टीमों के साथ मैदान में उतरी महापौर ने त्रिवेणी घाट सहित मायाकुंड क्षेत्र के विभिन्न आश्रमों में सैनिटाइजेशन कराया ।

इस दौरान आवश्यक निर्देश भी महापौर द्वारा सफाई निरीक्षकों को दिए गए।महापौर ने बताया कोरोना का प्रभाव दूसरी लहर में फिर चरम पर है।प्रदेश में कोरोना संक्रमण की वापसी फिर आमजन को डरा रही है। गुजरे तीन दिन में जिस तेजी से मामले बढ़े हैं, उससे आमजन की चिंता और बढ़ गई है। ऋषिकेश भी इससे अछूती नही रही है।

शहर में संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ रहा है।इसे चुनौती के तौर पर लेकर नगर निगम प्रशासन ने सैनिटाइजेशन पर अपना फोकस बना लिया है। निगम टीम लगातार चरणबद्ध तरीके से हर गली-मोहल्ले को सैनिटाइज करेगी। वार्डों में हैंड-मशीनों को पार्षदों के जिम्मे दिया जायेगा। नियमित सैनिटाइजेशन के साथ यहां मुख्य सड़कों पर भी नियमित दवा छिड़काव करने के आदेश दे दिए गये हैं। इस दौरान पार्षद मनीष मनवाल, राजपाल ठाकुर, राजेश गौतम, सफाई निरीक्षक अभिषेक मल्होत्रा, सचिन रावत, नरेश खैरवाल आदि प्रमुख रूप से मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *