जूनियर क्रिकेटरों के साथ अश्लील बातें करने और गालियां देने के आरोपी क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह को किया गया एम्स अस्पताल में भर्ती, अश्लील ऑडियो क्लिप वायरल होने पर कोच ने खाया था जहर


ऋषिकेश 4 मार्च। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह को आज दून अस्पताल देहरादून से एम्स अस्पताल ऋषिकेश में शिफ्ट किया गया है।

आपको बता दें कि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (Cricket Association of Uttarakhand) ने क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह (Cricket Coach Narendra Shah) को जूनियर क्रिकेटरों के साथ अश्लील बातें करने और गालियां देने का आरोप में सह समन्वयक पद से हटा दिया था ।

जानकारी के मुताबिक नरेंद्र शाह को उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन में महिला क्रिकेट (Women Cricket) की जिम्मेदारी मिली थी।गौरतलब है 1 सप्ताह पूर्व क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह पर जूनियर क्रिकेटरों के साथ अश्लील बातें करने और गालियां देने का आरोप है।

एक किशोरी से बातचीत की अश्लील ऑडियो क्लिप वायरल हुई थी। वायरल ऑडियो (Viral Audio) में नरेंद्र किसी युवती से अभद्र बातचीत कर रहे हैं। इसके बाद नरेंद्र शाह ने जहर खा लिया था। इसके बाद नरेंद्र शाह ने जहर खा लिया था। उनकी हालत देख उन्हें दून अस्पताल देहरादून में फौरन आईसीयू में शिफ्ट किया गया था वह वेंटिलेटर पर फुल ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखे गए थे।

अब उनकी हालत को सामान्य पाने पर पुलिस द्वारा पूछताछ के लिएदून अस्पताल देहरादून गई थी जहां पर नरेंद्र शाह ने अपने पेट में दर्द और तबीयत खराब होने का हवाला देते हुए ऋषिकेश एम्स अस्पताल में अपना इलाज कराने की बात कही जिस पर डॉक्टर की सलाह पर नरेंद्र शाह को लेकर उसके परिजन पुलिस की निगरानी में एक अस्पताल ऋषिकेश पहुंचे। जहां पर चिकित्सक उसका इलाज कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *