गंगा में डूबे युवक के शव को एसडीआर एफ की टीम ने किया बरामद मृतक चार दोस्तों के साथ आया था ऋषिकेश घूमने 


ऋषिकेश, 28 अप्रैल । थाना मुनिकीरेती क्षेत्र अंतर्गत गरुड़ चट्टी पुल के निकट से एसडीआरएफ की टीम ने गंगा नदी से‌ एक युवक का शव बरामद किया है।

शुक्रवार को थाना मुनिकीरेती प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि एसडीआरएफ को सूचना मिली थी ,कि गरुड चट्टी के निकट गंगा में एक युवक का शव तैर रहा है। जिसकी सूचना पर पहुंची एचडीआर की टीम ने युवक का शव गंगा जी से निकाल लिया है।

जिसकी शिनाख्त उमेश कुमार यादव पुत्र अनिल यादव निवासी ग्राम कलवाडी बिलासपुर गुरुग्राम हरियाणा के रूप में की गई है। बताया गया कि युवक पिछले सप्ताह अपने चार साथियों के साथ ‌ऋषिकेश घूमने के लिए आया था और वह शिवपुरी स्थित एक कैंप में ठहरे थे। जिसके बाद वह नमामि गंगे घाट पर नहाने गए थे ,और उस दौरान उमेश कुमार का पांव फिसलने से वह तेज गंगा की धारा में बह गया था ।

जिसे बचाए जाने के लिए उसके दोस्तों ने काफी प्रयास किया था, लेकिन वह असफल रहे थै, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। तभी‌ से उसकी‌तलाश में एसडीआर एफ की टीम लगातार गंगा में सर्च अभियान चला रही थी, जिसके शव को एचडीआर की टीम ने आज बरामद कर लिया है।

एसडीआरएफ के प्रभारी कविंद्र सजवाण ने बताया कि युवक के दोस्तों से पूछताछ में पता चला कि वह एक निजी कंपनी में काम करते हैं, जो कि सप्ताह की छुट्टी मनाने के लिए ऋषिकेश आए‌ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *