ग्लैक्सो कंपनी का एमआर रहस्यमय परिस्थितियों में हुआ गायब, गंगा में डूबने की आशंका


ऋषिकेश,17 मई ‌। लक्ष्मण झूला थाना अंतर्गत कंपनी के काम से आए दोस्तों के साथ ग्लैक्सो कंपनी में कार्यरत कंपनी का कर्मचारी रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हों गया है। जिसके दोस्तों ने उसकी डूबने की आशंका के चलते पुलिस को  सूचना दी गई है।

थाना मुनिकीरेती प्रभारी निरीक्षक विनोद गुंसाई ने बताया कि पुलिस को डायल 112 पर एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल से फोन से सूचना दी ,कि हमारा साथी मंजीत उम्र 35 वर्ष पुत्र  सरणजीत सिंह निवासी मकान नंबर 264 कुर्मांचल नगर थाना इज्जत नगर बरेली उम्र 35 वर्ष अपनी मोटरसाइकिल से उसके पीछे चीला रोड पर आ रहा था थोड़ी दूर चलने के बाद जब मेरा दोस्त पीछे नहीं दिखाई दिया ,तब हम वापस गए तो गुजर बस्ती के पास नहर किनारे उसकी बुलेट मोटरसाइकिल खड़ी थी जिसमें चाबी लगी थी और उसका बैग भी गाड़ी में था। हमने आसपास का ढूंढा लेकिन वह नहीं मिला।

इस सूचना पर चौकी प्रभारी चीला मय पुलिस बल के मौके पहुंचा तो मौके पर आकाश मिश्रा व विक्रांत कुमार मिले, जिनसे पूछताछ की गई तो बताया कि हम लोग कंपनी के एक कार्यक्रम में ऋषिकेश आए थे। वापसी में हम दोनो एक बाइक में तथा मनजीत सिंह निवासी बरेली अपनी बुलेट से लौट रहे थे।वर्तमान समय हम  गैलेक्सो कंपनी में एमआर का काम करते हैं ।रास्ते में मंजीत एक जगह रुका , और सिगरेट पी रहा था तथा नहर में नहाने के लिए कह रहा था।हमने मना कर दिया था ।उसके बाद हम फिर आगे पीछे चलते रहे।सूखी नदी के पास जब हमने पीछे देखा तो वह दिखाई नहीं दिया।हमने आसपास ढूंढा लेकिन वो नही मिला ।तब से वह लापता है।

डूबने की आशंका की दृष्टिगत मौके पर एसडीआरएफ को बुलाकर खोजबीन की गई लेकिन उक्त व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई।मौके से बुलेट मोटरसाइकिल ,एक बैग जिसमे आई पैड, शराब की बॉटल आदि सामान मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *