राह चलती बुजुर्ग महिला से चैन स्नैचिंग करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, पूर्व में भी जा चुका है जेल


ऋषिकेश, 9 जून ।कोतवाली पुलिस ने राह चलती बुजुर्ग महिला से चेन स्नेचिंग करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।जिसके कब्जे से पुलिस ने लूटी गई, चेन भी बरामद की है।अभियुक्त की कुंडली खंखालने पर पूर्व में भी चोरी के कई मामलों में उसके जेल जाने की जानकारी मिली है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने बताया कि 7 मई को सोमती देवी पत्नी रामशरण सैनी निवासी बैराज कॉलोनी ऋषिकेश के द्वारा एक लिखित तहरीर बाबत घर के बाहर घूमते समय दो अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा उनकी गले की सोने की चैन छीन कर भाग जाने के संबंध में दी गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।पुलिस के उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देशानुसार घटना स्थल के आसपास आने जाने वाले मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का बारीकी से अवलोकन किया गया।पुलिस ने वादी तथा घटना स्थल के आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की।सी सी टी वी कैमरे से प्राप्त फोटो वीडियो के आधार पर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया।

उपरोक्त किए गए कार्यों से महत्वपूर्ण जानकारियां प्राप्त कर मुखबिर की सूचना पर 8 जून को 72 सीढी के पास आस्था पथ से एक अभियुक्त को घटना उपरोक्त से संबंधित चैन के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त की पहचान सूरज वर्मा पुत्र सुरेश कुमार वर्मा निवासी ग्राम हेवली थाना संडीला जिला हरदोई उत्तर प्रदेश के रुप में हुई है।पुलिस ने उसके कब्जे से गले की चेन भी बरामद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *