भाजपा महिला मोर्चा ने नवयुवती मतदाताओं को पार्टी से जोड़े जाने के लिए चलाया महा जनसंपर्क अभियान महा जनसंपर्क अभियान का मकसद नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ा जाना है -कविता शाह


ऋषिकेश, 19 जून । भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा ने नवयुवती मतदाताओं को पार्टी से जोड़े जाने के लिए चलाए गए‌ महा जनसंपर्क अभियान के तहत केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया।

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा ने ऋषिकेश मंडल में कार्यक्रम संयोजक रोमा सहगल की अध्यक्षता में मोर्चे की जिला अध्यक्ष कविता शाह के नेतृत्व में भरत मंदिर इंटर कॉलेज में कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य वक्ता कमलीभट्ट प्रदेश मंत्री , महापौर नगर निगम अनीता ममगांईं और भाजपा के जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा भारती की रीति नीतियों से अवगत करवाया। कमली भट्ट ने नवयुवतियों को मतदान के लिए अपना मत पत्र जरूर बनवाने , और अपने मत का सही रूप से सोच समझकर इस्तेमाल करने के लिए मार्गदर्शन करते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियों जिनमें विशेषता उज्जवला गैस योजना, गौरा देवी कन्या धन योजना मातृत्व योजना सहित अनेकों जानकारियां दी ,जिला अध्यक्ष कविता शाह ने नव युवतियों को लव जिहाद के संबंध में जागरूक करते हुए इस प्रकार की कुरीतियों से बचने के लिए मार्गदर्शन किया। तथा सुकन्या समृद्धि योजना, नंदा देवी योजना के साथ मोदी सरकार की अनेक उपलब्धियों के पर प्रकाश डाला और नव युवतियों का मार्गदर्शन किया ।

उन्होंने इस अवसर पर कहा कि महा जनसंपर्क अभियान का मुख्य उद्देश्य नए मतदाताओं को पार्टी कीवी की नीतियों से अवगत कराते हुए उन्हें संगठन से जुड़ा जाना भी है।

इसी संदर्भ में महापौर और जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा ने भी नव युवतियों को कई प्रकार से मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी।

इस दौरान कार्यक्रम में जिला महामंत्री अनीता प्रधान , माधवी गुप्ता , निर्मला , सोनी रावत , शमा पंवार , अनामिका अग्रवाल जिला सह मीडिया प्रभारी जिला ऋषिकेश सहित मंडलों की महामंत्री आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *