मेरा बूथ सबसे मजबूत’ संवाद से मजबूत हो रहा लोकतंत्र, प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में चलाई जा रही योजनाओं का सबसे ज्यादा लाभ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में हुआ : रमेश पोखरियाल निशंक


देहरादून 27 जून।  भारतीय जनता पार्टी की तरफ से चलाए जा रहे हैं मेरा बूथ सबसे मजबूर अभियान को  सफल बनाने के लिए आज पूर्व  मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद डा.रमेश पोखरियाल निशंक ने धर्मपुर मंडल के बूथ  पर कार्यकर्ताओं संग प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुना।

इस मौके पर डा. निशंक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की अगुवाई में चलाई जा रही योजनाओं का सबसे ज्यादा लाभ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में हुआ है। उन्होंने कहा कि एक-एक बूथ पर कई-कई लोग इन योजनाओं से लाभांवति हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने का जो संकल्प नौ साल पहले लिया गया था, आज उसके सुफल परिणाम सामने आने लगे हैं। उन्होंने कहा कि यह अभियान हमारी सकारात्मक राजनीति को एक नया संकल्प और एक नई शक्ति प्रदान करने वाला है। साथ ही यह दिन दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए समर्पित भाजपा के लााखों ऊर्जावान कार्यकर्ताओं से संवाद का साक्षी बना है।

महाजनसंपर्क अभियान के तहत विशिष्टजनों से मुलाकात की
डा. निशंक ने महाजनसंपर्क अभियान के तहत विशिष्टजनों से मुलाकात की। उन्हें केंद्र सरकार की नीतियों से अवगत कराया, साथ ही सरकार की योजनाओं से किस तरह से बदलाव समाज में आ रहा है, इस पर चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *