तीर्थ नगरी ऋषिकेश में ईद-उल-जुहा/बकरीद को सकुशल शांति एंव सौहार्द पूर्ण रूप से मनाने के लिए कोतवाली में अल्पसंख्यक समुदाय व अन्य समुदाय के जनप्रतिनिधिगणों/व्यक्तियों के साथ आयोजित हुई गोष्टी, सभी धर्म संप्रदायों के जनप्रतिनिधि गणों के द्वारा शान्ति व सहयोग का दिया आश्वासन


ऋषिकेश 27 जून । तीर्थ नगरी ऋषिकेश में ईद-उल-जुहा/बकरीद को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून आदेश-निर्देशों के क्रम में पुलिस अधीक्षक अपराध व  पुलिस अधीक्षक ग्रामीण  के मार्गदर्शन में तथा क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश  के पर्यवेक्षण में आज दिनांक 27 जून 2023 को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा कोतवाली ऋषिकेश में अल्पसंख्यक समुदाय एवं अन्य समुदाय के जनप्रतिनिधियों एवं अन्य व्यक्तियों के साथ एक गोष्ठी की गई।

गोष्ठी में उपस्थित सदस्यों को ईद-उल-जुहा/बकरीद त्यौहार को शांति एंव सौहार्द पूर्ण रूप से मनाने की अपील की गई।

सोशल मीडिया या अन्य माध्यमों से किसी धर्म विशेष के प्रति किसी भी प्रकार की प्रतिकूल टिप्पणी न करने, त्यौहार के दौरान सभी समुदायों से पुलिस को अपेक्षित सहयोग करने की अपील की गई।

साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से किसी भी प्रकार की भ्रामक, काल्पनिक सूचनाओं के प्रेषण से परहेज कहने की हिदायत भी दी गई। त्योहार हेतु सभी धर्म संप्रदायों के जनप्रतिनिधि गणों एवं अन्य व्यक्तियों के द्वारा शान्ति व सहयोग का आश्वासन दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *