पूर्व क्रिकेटर व पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू परिवार संग ऋषिकेश गंगा तट से परिवार और होने वाली बहू की तस्वीरें की साझा , ट्विटर पर अपनी होने वाली बहू का दिया परिचय 


ऋषिकेश,28 जून । पूर्व क्रिकेटर व पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू की सगाई हो गई है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी होने वाली बहू का परिचय दिया और उसकी तस्वीरें साझा कीं। यह सभी सब तस्वीरें ऋषिकेश गंगा तट की है। सिद्धू यहां रविवार की रात पहुंच गए थे। मंगलवार को वह यहां से वापस लौट गए।

अपने टि्वटर हैंडल पर कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने तस्वीरों के साथ लिखा-बेटा अपनी प्यारी मां की सबसे बड़ी इच्छा का सम्मान करता है। इस शुभ दुर्गा-अष्टमी के दिन मां गंगा की गोद में, एक नई शुरुआत, हमारी होने वाली बहू इनायत रंधावा से मिलिए।

सिद्धू ने बताया कि उनके बेटे ने अपनी मां की इच्छा को पूरा किया और गंगा नदी के तट पर अपनी मंगेतर को ‘प्रॉमिस बैंड’ बांधा। इस दौरान परिवार की खुशियों को साफ तौर पर सभी के चेहरे पर देखा जा सकता है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर तस्वीरों को शेयर किया। तस्वीरों में सिद्धू को अपनी पत्नी नवजोत कौर, बेटी राबिया सिद्धू, बेटे करन सिद्धू और इनायत रंधावा के साथ देखा जा सकता है।नवजोत सिंह सिद्धू एक माह के भीतर दूसरी बार ऋषिकेश आए हैं।

इससे पूर्व वह 29 मई को अपनी पत्नी और परिवार संग ऋषिकेश के मुनिकीरेती स्थित एक होटल में ठहरे थे। इस दौरान उन्होंने आसपास क्षेत्र में घूमने के साथ राफ्टिंग भी की थी। दूसरी बार वह बीते रविवार की रात इसी होटल में आकर ठहरे थे। सोमवार को उन्होंने मुनिकीरेती खारा स्त्रोत के समीप अपने परिवार और होने वाली बहू के साथ फोटो खिंचाई और टि्वटर हैंडल पर शेयर की है।

टि्वटर में बड़ी संख्या में लोग उन्हें इस खुशी के मौके पर बधाइयां दे रहे हैं। और अपनी पत्नी की सेहत की भी  जानकारी  दी है।

बता दें कि सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर कैंसर से जूझ रही हैं. वर्तमान में उनकी कीमोथेरेपी हो रही है। रविवार को कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर अपनी पत्नी के कीमोथेरेपी की जानकारी दी थी।

उन्होंने लिखा था कि आज तीसरा कीमो हुआ है। एक दृढ़ व्यक्ति के लिए कुछ भी नामुमकिन नहीं है।सिद्धू ने बताया था कि उनकी पत्नी का इलाज यमुनानगर के वारयम सिंह हास्पिटल में हो रहा है, जहां डा. रुपिंदर बत्रा (टाटा मेमोरियल के पूर्व आन्कोलाजिस्ट) उनकी देखरेख कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने यह भी बताया था कि डा. बत्रा उनका भी इलाज कर चुके हैं। इसके लिए उन्होंने डाक्टर का शुक्रिया भी कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *