कूड़ेदान में महिला का मिला शव, महिला आयोग अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने लिया संज्ञान, महिला के साथ गलत कार्य के बाद हत्या का जताया अंदेशा, एसएसपी से मामले में कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश 


ऋषिकेश देहरादून 31 जुलाई । देहरादून के हाथीबड़कला कैन्ट क्षेत्र मे 35 वर्षीय महिला का शव कूड़ेदान में मिलने की खबर के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष ने मामले में स्वतः संज्ञान लेते हुए जानकारी ली ।

और इस प्रकरण में उन्होंने तत्काल एसएसपी देहरादून से फोन पर वार्ता कर अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने कहा कि उन्हें शक है कि शायद उस महिला के साथ गलत किया गया है और उसके बाद उसकी हत्या हुई है। इस मामले में महिला आयोग ने पुलिस को जांच व कार्यवाही के लिये निर्देशित किया है। तथा उन्होंने कहा है कि यदि मृतका के साथ किसी भी प्रकार की गलत हरकत को अंजाम दिया गया है तो उसके आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

महिला का शव कूड़ेदान में मिलने के मामले को लेकर  एसएसपी ने बताया की जिस महिला का शव मिला है वो निराश्रित (कूड़ा इत्यादि बीनने वाली) थी और वहीं पास के एक सुलभ शौचालय के कर्मचारी ने उसे वहां आश्रय दे रखा था जो कि महिला के साथ गलत करता था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है तथा कार्यवाही की जा रही है।

महिला आयोग अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने कहा है कि ऐसी घटना का होना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। पुलिस को ऐसे प्रकरणों में कठोरतम कार्यवाही करनी चाहिए जिससे कि कोई और व्यक्ति इस प्रकार की घटना को अंजाम न दे सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *