समुदाय विशेष के युवक पर लड़कियों से छेड़छाड़ करने का आरोप, आरोपी को पुलिस से भीड़ के द्वारा छुड़ा ले जाने का आरोप, कोतवाली में मचा हंगामा


01 अगस्त। समुदाय विशेष के युवक पर लड़कियों से छेड़खानी करने के आरोप में पुलिस द्वारा युवक को पकड़ने के पश्चात भीड़ द्वारा आरोपी को जबरन छुड़ाकर ले जाने पर हंगामे के बाद पीड़ित पक्ष द्वारा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जिला हरिद्वार में रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के ढंडेरा में बीती रात अचानक ही तनाव का माहौल खड़ा हो गया जहां कुछ लोगों के द्वारा अशोकनगर गांव निवासी विशेष समुदाय के एक युवक पर लड़कियों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया गया जिसके बाद आरोपी युवक को पकड़ लिया गया और पुलिस को सूचना दी गई आरोप है कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही इकट्ठा होकर आई भीड़ आरोपी युवक को जबरन छुड़ाकर ले गई।

जिसके बाद बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए और कोतवाली पहुंचे जहां पर उनके द्वारा हंगामा किया गया और पुलिस को तहरीर देकर आरोपी युवक पर कार्यवाही की मांग की गई।

बता दे कि ढंडेरा के अशोकनगर निवासी लोगों ने आरोप लगाया है कि विशेष समुदाय के कुछ युवक रोजाना उनके क्षेत्र में आकर उनकी लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते हैं आरोप है कि छेड़छाड़ को लेकर कई बार हंगामा हो चुका है और पुलिस से भी शिकायत की गई है लेकिन पुलिस की तरफ से भी उचित कार्यवाही नहीं की जाती है जिस कारण आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए।

आरोप है कि बीती रात भी एक युवक के द्वारा एक युवती के साथ छेड़खानी की गई जिसके बाद आरोपी युवक को पकड़ लिया गया और पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी युवक के साथियों की भीड़ आई और आरोपी युवक को जबरन छुड़ाकर ले गई पीड़ित पक्ष के द्वारा देर रात पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की गई है मामला दो अलग-अलग समुदाय से जुड़ा है जिस कारण पुलिस भी पूरी तरह से सतर्क नजर आ रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *