नगर के विख्यात फाइनेंसर के विरुद्ध, लोन की वसूली को लेकर उत्पीड़न किए जाने के चलते, पिता‌‌ के आत्महत्या कर लिए जाने को लेकर पुत्र ने करवाया मुकदमा दर्ज 


ऋषिकेश , 01 अगस्त । ऋषिकेश कोतवाली अंतर्गत आदर्श ग्राम निवासी एक व्यक्ति ने नगर के विख्यात फाइनेंसर और उसके नौकर के विरुद्ध उसके पिता द्वारा लिए गए लोन की वसूली को लेकर किए‌ गये पिता का उत्पीड़न किए जाने के चलते आत्महत्या कर लिए जाने पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने बताया कि मुकुल वर्मा पुत्र स्वर्गीय अशोक कुमार निवासी आदर्श ग्राम ऋषिकेश देहरादून द्वारा ऋषिकेश कोतवाली में जोगेंद्र सिंह बेदी और उसके नौकर रोहित के विरुद्ध दी गई तहरीर में कहा है कि उसके पिता द्वारा जोगेंद्र सिंह बेदी से कुछ रकम ब्याज पर ली गई थी।

जिसके बाद रकम ऋण सहित वापस भी लौटा दी थी, लेकिन उसके बावजूद भी अभियुक्त गणों द्वारा इधर-उधर की रकम उनके खाते में जोड़कर बताया गया ,जिस कारण रकम वापस किए जाने को लेकर मानसिक रूप से उत्पीड़न कर दबाव बनाया जा रहा था, जिससे परेशान होकर उसके पिता द्वारा आत्महत्या कर ली गई। उसके बावजूद भी जोगिंदर सिंह और रोहित उनकी माताजी और बहन पर भी ऋण वसूली के लिए दबाव बना रहे हैं। पुलिस ने उक्त मामले में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *